News Narmadanchal
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

गैसाबाद थाना क्षेत्र की घटना, दो लोगों पर मामला दर्ज, एक आरोपित नाबालिग
हटा/दमोह, बिच्छू डॉट कॉम। जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के दौरान पीडि़ता का वीडियो भी बनाया गया जिसे शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया जिसकी सूचना शनिवार को लगी। एएसपी शिवकुमार सिंह ने बताया कि घटना 22 सितंबर की है, जब नाबालिग के साथ एक आरोपित ने दुष्कर्म किया और दूसरे ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही स्वजनों को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने गैसाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
एक-दूसरे को वीडियो भेजने वाले 35 लोगों से पूछताछ, दी हिदायत
गैसाबाद थाना प्रभारी ने वीडियो वायरल होते ही शुक्रवार शाम से करीब 35 लोगों को उठाकर पुलिस थाने बुलवाया। इन लोगों के द्वारा एक-दूसरे को यह वीडियो भेजा गया था, जिसे तत्काल डिलीट करवाया। पीडि़त कक्षा दसवीं की छात्रा है। हटा एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया कि मुख्य आरोपित अरुण पटेल (20) ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी दौरान एक नाबालिग आरोपित ने घटना का वीडियो बना लिया जो वायरल कर दिया। एक आरोपित को गिरफ्तार करने की बात सामने आ रही है, लेकि न पुलिस ने अभी यह खुलासा नहीं कि या कि मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कि या है कि नाबालिग आरोपित को। गैसाबाद थाना प्रभारी संदीप दीक्षित ने बताया कि आरोपितों पर धारा 376/3, 363, 506, 34, 3/4 पाक्सो एक्ट, 67ए, 67बी आइटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कि या गया है। सायबर सेल की मदद से करीब 35 लोगों के आइपी एड्रेस ट्रेस कर उन्हें थाने लाया गया और यह वीडियो डिलीट करवाया गया और सख्त हिदायत दी गई।

The post नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल appeared first on Bichhu.com.

गैसाबाद थाना क्षेत्र की घटना, दो लोगों पर मामला दर्ज, एक आरोपित नाबालिगहटा/दमोह, बिच्छू डॉट कॉम। जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के दौरान पीडि़ता का वीडियो भी बनाया गया जिसे शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया जिसकी सूचना शनिवार
The post नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल appeared first on Bichhu.com.

Related Articles