News Narmadanchal
नीतीश आज सातवीं बार लेंगे सीएम पद की शपथ

नीतीश आज सातवीं बार लेंगे सीएम पद की शपथ

पटना, बिच्छू डॉट कॉम। बिहार की कमान एक बार फिर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के हाथ में होगी। एनडीए की रविवार को हुई बैठक में नीतीश कुमार को विधायक दल का नेता चुना गया। नीतीश राजभवन में सोमवार शाम 4:30 बजे 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री पद को लेकर अभी पत्ते नहीं खोले गए हैं। इस रेस में शामिल कटिहार से विधायक तारकिशोर प्रसाद को भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया है। वहीं, उपनेता के तौर पर बेतिया से विधायक रेणु देवी के नाम पर मुहर लगी है। तारकिशोर प्रसाद ने दो उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के भी संकेत दिए हैं। वहीं, नीतीश के साथ अब तक उपमुख्यमंत्री रहे सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर तारकिशोर और रेणु देवी को नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी है।
नीतीश बोले- सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा
नीतीश ने विधायकों का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौंपा। नीतीश के साथ मंत्रिमंडल के कई और सदस्यों के भी शपथ लेने की चर्चा है। इनमें वीआईपी और हम घटक दल के भी एक-एक सदस्य मंत्री पद की शपथ लेने की बात कही जा रही है। इससे पहले डिप्टी सीएम पद को लेकर जब नीतीश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा, सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा।
नीतीश बोले, मैं नहीं बनना चाहता था सीएम
एनडीए विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार ने कहा, मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता था, लेकिन भाजपा नेताओं के आग्रह और निर्देश के बाद मैंने मुख्यमंत्री बनना स्वीकार किया। मैं तो चाहता था कि मुख्यमंत्री भाजपा का ही बने।
कार्यकर्ता का पद तो कोई नहीं छीन सकता: सुशील मोदी
भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया कि शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा। आगे भी जो जिम्मेदारी मिलेगी, उसका निर्वहन करूंगा। कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।

The post नीतीश आज सातवीं बार लेंगे सीएम पद की शपथ appeared first on Bichhu.com.

पटना, बिच्छू डॉट कॉम। बिहार की कमान एक बार फिर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के हाथ में होगी। एनडीए की रविवार को हुई बैठक में नीतीश कुमार को विधायक दल का नेता चुना गया। नीतीश राजभवन में सोमवार शाम 4:30 बजे 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री पद को लेकर अभी पत्ते
The post नीतीश आज सातवीं बार लेंगे सीएम पद की शपथ appeared first on Bichhu.com.

Related Articles