News Narmadanchal
नीतीश के शपथ ग्रहण से विपक्ष का बायकॉट

नीतीश के शपथ ग्रहण से विपक्ष का बायकॉट

पटना, बिच्छू डॉट कॉम। बिहार में एनडीए को बहुमत मिलने के बाद सरकार बनाने के लिए माथापच्ची शुरू हो गई है। एनडीए की विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार को दल का नेता चुना गया है। इस तरह वह लगातार चौथी बार सीएम पद की शपथ लेंगे। वहीं, नीतीश कुमार के पटना में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से विपक्ष ने बायकॉट कर दिया है। बताया गया है कि शपथ ग्रहण समारोह में राजद नेता तेजस्वी यादव शामिल नहीं होंगे। मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव दिल्ली में हैं। वह दिवाली की शाम को ही दिल्ली चले गए थे। इस कारण वह शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके अलावा महागठबंधन के अन्य नेताओं को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 
राजद ने कहा- शपथ ग्रहण का बायकॉट करते हैं
शपथ ग्रहण से पहले राजद ने ट्वीट कर कहा, राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश एनडीए के विरुद्ध है। जनादेश को शासनादेश से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों, किसानो, संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है। एनडीए के फर्ज़ीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े है।
राजद ने ट्वीट कर नीतीश पर बोला हमला
वहीं, नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण से पहले राजद ने उनपर हमला बोलना शुरू कर दिया है। सोमवार को राजद ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया, तीसरे दर्जे की पार्टी होने और थकने के कारण मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता था लेकिन भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने मेरे पैर पकड़ लिए, रोने लगे, गिड़गिड़ाने लगे। मैं ठहरा कोमल हृदय का कुर्सीवादी अंतर्यामी भिक्षुक, उन लोगों के आग्रह ने मेरे हृदय को पिघला दिया। मैं उन्हें नाराज कैसे करता? 

The post नीतीश के शपथ ग्रहण से विपक्ष का बायकॉट appeared first on Bichhu.com.

पटना, बिच्छू डॉट कॉम। बिहार में एनडीए को बहुमत मिलने के बाद सरकार बनाने के लिए माथापच्ची शुरू हो गई है। एनडीए की विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार को दल का नेता चुना गया है। इस तरह वह लगातार चौथी बार सीएम पद की शपथ लेंगे। वहीं, नीतीश कुमार के पटना में होने
The post नीतीश के शपथ ग्रहण से विपक्ष का बायकॉट appeared first on Bichhu.com.

Related Articles