News Narmadanchal
नेपानगर में रेल रोको आंदोलन : रेलवे ट्रैक पर लेट गए युवा और महिलाएं, रैली के बाद जमकर हंगामा

नेपानगर में रेल रोको आंदोलन : रेलवे ट्रैक पर लेट गए युवा और महिलाएं, रैली के बाद जमकर हंगामा

नेपानगर (बुरहानपुर)। नेपानगर में बंद हुई ट्रेनों के स्टॉपेज को फिर से शुरू करने की मांग को लेकर क्षेत्र की बड़ी संख्या में लोगों ने लामबंद होकर रेल रोको आंदोलन किया।

आपको बता दें कि पिछले 2 महीने में श्रृंखलाबद्ध तरीके से नेपानगर में 10 ट्रेनों का स्टॉपेज बंद कर दिया गया है और अब यहां सिर्फ एक ट्रेन रुक रही है, जिससे लोगों में ख़ासी नाराज़गी है। नगर की जनता द्वारा पिछले एक महीने से लगातार जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासन को इस बारे में आगाह करने के बाद जब उनसे कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला तो लोगों ने अपनी आवाज़ सरकार तक पहुंचाने के लिए आंदोलन का मार्ग अपना लिया है। इसी कड़ी में रैली के रूप में सैकडों लोगों ने अम्बेडकर चौराहे से रेलवे स्टेशन पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

प्रशासन के लाख मान-मनौव्वल के बाद भी गुस्साई भीड़ नहीं मानी और भारी संख्या में महिलाएं एवं युवा रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गए और क़रीब 2 घंटे तक रेलवे ट्रैक पर चक्कज़ाम करने के बाद रेलवे प्रशासन द्वारा एक महीने में कुछ ट्रेनें यथावत करने का आश्वासन दिया गया, तब जाकर भीड़ रेलवे ट्रैक से हटी।

प्रशासन के लाख मान-मनौव्वल के बाद भी गुस्साई भीड़ नहीं मानी और भारी संख्या में महिलाएं एवं युवा रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गए और क़रीब 2 घंटे तक रेलवे ट्रैक पर चक्कज़ाम की पूरी खबर नीचे पढ़िए-[#item_full_content]

Related Articles