News Narmadanchal
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बोले- राज्य में अभी दोबारा लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति नहीं, ये राज्य पहले ही कर चुके हैं मना

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बोले- राज्य में अभी दोबारा लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति नहीं, ये राज्य पहले ही कर चुके हैं मना

अमरिंदर सिंह लॉकडाउन

अमरिंदर सिंह लॉकडाउन

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले फिर से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कोरेाना के बढ़ते कहर ने फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में पंजाब के मु्ख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि राज्य में कोरोना वायरस के मामले बढ़ तो रहे हैं मगर अभी ऐसी स्थिति नहीं बनी है कि यहां लॉकडाउन लगाया जाए। कैप्टन अमरिंदर सिंह आज मेडिकल स्टाफ के साथ डिजिटल संवाद में रूबरू हुए थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बाकी राज्यों के मुकाबले पंजाब में अभी कोरोना वायरस के मामले कम दर्ज किए जा रहे हैं। अगर  हालातों को देखा जाए तो पंजाब में फिलहाल के लिए लॉकडाउन लगाए जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। हालांकि मुख्यमंत्री ने लोगों को चेतावनी भी दी कि इस घातक बीमारी को हल्के में बिल्कुल नहीं लिया जाए। अभी इसका प्रकोप बढ़ रहा है। ऐसे में हमें सतर्क और सरकार द्वारा बचाव की गाइडलाइंस का पालन करने की आवश्यकता है।

दिसंबर में फिर से पहुंच सकता है पीक स्टेज पर

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आगाह किया कि कोरोना वायरस का खतरा लगातार बना हुआ है और दिसंबर तक जैसे जैसे ठंड बढ़ेगी ये अपने पीक स्टेज पर पहुंच सकता है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से लड़ने के लिए हमें अभी भी पूरी तरह से तैयार रहने की जरूरत है।

मेडिकल स्टाफ और सभी डॉक्टरों, नर्सों का शुक्रिया अदा किया

अपने प्रोग्राम की शुरुआत में मुख्यमंत्री ने कोरोना संकट के दौरान मुस्तैदी से अपने कर्तव्यों का पालन करने वाले मेडिकल स्टाफ और सभी डॉक्टरों और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हुए किया। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने 107 हेल्थ सेंटरों का डिजिटल उद्घाटन भी किया। दिल्ली, मध्य प्रदेश, हरियाणा जैसे राज्य दोबारा लॉकडाउन से इनकार कर चुके हैं।

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले फिर से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कोरेाना के बढ़ते कहर ने फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में पंजाब के मु्ख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि राज्य में कोरोना वायरस के मामले बढ़ तो रहे हैं मगर अभी ऐसी स्थिति नहीं बनी है कि यहां लॉकडाउन लगाया जाए।

Related Articles