News Narmadanchal

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के साथ संगरूर रैली में हुए थे शामिल

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के साथ संगरूर रैली में हुए थे शामिलपंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के साथ संगरूर रैली में हुए थे शामिल

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जानकारी मिल रही है कि कल ही राहुल गांधी के साथ संगरूर रैली में शामिल हुए थे। बता दें कि उस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह भी शामिल हुए थे। ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू राहुल गांधी और सीएम अमरिंदर के भी संपर्क में आए थे।

आज दिखे लक्षण

जानकारी मिल रही है कि बलबीर सिद्धू में आज ही कोरोना के लक्षण दिखे। बुखार और शरीर में दर्द होने की वजह से उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया। इसमें वो पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि इसकी जानकारी खुद पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ने दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

राहुल गांधी का भी हो सकता है कोरोना टेस्ट

संगरूर की खेती बचाओ रैली में बलबीर सिद्धू के साथ राहुल गांधी और सीएम अमरिंदर सिंह भी शामिल हुए थे। ऐसे में उन दोनों का भी कोरोना टेस्ट हो सकता है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने जानकारी दी है कि स्वास्थ्य मंत्री के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना जांच होगा।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जानकारी मिल रही है कि कल ही राहुल गांधी के साथ संगरूर रैली में शामिल हुए थे।

Related Articles