News Narmadanchal

पंजाब में नहीं टिकेगी भाजपा

आप नेता बोले; जेपी नड्डा, बादल और कैप्टन को साथ लेकर आंखों देख लें बर्बाद हुआ पंजाब

भारतीय जनता पार्टी की पंजाब यूनिट की ओर से पंजाब में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के दावों और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के तीन दिवसीय पंजाब दौरे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते आम आदमी पार्टी ने कहा है कि किसान और लोक विरोधी भाजपा पंजाब में अपने घटिया हथकंडे अपना कर सत्ता प्राप्त करने के सपने लेने बंद कर दे।

 चंडीगढ़ से पार्टी के हैडक्वाटर में पत्रकारों को संबोधन करते हुए आम आदमी पार्टी के बरनाला से विधायक और यूथ विंग के प्रधान विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर और यूथ विंग की सह-प्रधान अनमोल गगन मान ने कहा कि बीजेपी चाहे 117 की बजाय पंजाब के गांव-गांव में भी दफ्तर खोल ले तो भी प्रदेश के लोग इनको मुंह नहीं लगाएंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ धोखा करने के कारण भाजपा और अकाली दल का पंजाब से सफाया हो चुका है और पंजाब के किसानों की मुश्किलों को हल किए बिना भाजपा नेताओं का पंजाब में घुसना भी मुश्किल होगा। हेयर ने कहा कि भाजपा नेता अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे पंजाब के किसानों पर घटिया बयानबाजी करने से गुरेज नहीं कर रहेए बल्कि उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। भाजपा नेता तरूण चुघ्घ की ओर से पंजाब के किसानों पर की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते आप नेता ने कहा कि उन्होंने समूह पंजाबियों और देश भर के किसानों का अपमान किया है।

भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति पंजाब में नहीं चल सकती, क्योंकि पंजाब गुरूओं-पीरों की धरती है। यहां हिंदू, सिक्ख, मुस्लिम और ईसाई समेत सभी धर्मों के लोग इकठ्ठा रहते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी अपने शेख चिल्ली वाले ख्यालों में पड़ कर कभी जीएसटी और कभी नोटबंदी कर देते है। उन्होंने कह कि जिस कारण देश का व्यापारी पूर्ण तौर पर खत्म होने के किनारे पर पहुंच गया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बरसते हेयर ने कहा कि वह भी मोदी के काले कारनामों में बराबर के हिस्सेदार हैं, क्योंकि चुनाव से पहले हाथ में श्री गुटका साहिब पकड़ कर उन्होंने ही प्रदेश से नशे के खात्मे समेत बेरोजग़ारी दूर करने जैसे बड़े-बड़े वादे किए थे।

लोग सेहत और अन्य सुविधाएं देने वाली सरकार चाहते हैं

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग अब समझ चुके हैं और वह दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार जैसी शिक्षा, सेहत और अन्य सुविधाएं देने वाली सरकार चाहते हैं। अनमोल गगन मान ने कहा कि नड्डा के पंजाब आने से आम आदमी पार्टी को कोई परेशानी नहीं परंतु वह आते.आते अपने साथ बादल और कैप्टन को भी ले आए जिससे वह दोनों भी बर्बाद हो रहे पंजाब के हालातों को जमीनी स्तर पर देख लें। उन्होंने कहा कि पहले अकाली-भाजपा और अब कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण ही प्रदेश के नौजवान पंजाब को छोड़ कर रोजगार की तलाश में अन्य देशों में जा कर रहने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

The post पंजाब में नहीं टिकेगी भाजपा appeared first on Divya Himachal.

आप नेता बोले; जेपी नड्डा, बादल और कैप्टन को साथ लेकर आंखों देख लें बर्बाद हुआ पंजाब भारतीय जनता पार्टी…
The post पंजाब में नहीं टिकेगी भाजपा appeared first on Divya Himachal.

Related Articles