News Narmadanchal
पटना में बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

पटना में बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। राजधानी पटना में बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता राजेश कुमार झा की गोली लगने की वजह से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपराधियों ने बेउर थाना के तेज प्रताप नगर सीताराम उत्सव हॉल के पास घटना को अंजाम दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना जैसे ही राजेश कुमार झा के परिवार को दी तो परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस ने इस मामले के संबंध में जांच शुरू कर दी है। पुलिस अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कुछ सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है। ताकि अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सके।

बताया जा रहा है कि पुलिस जमीन विवाद समय कई पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस कुछ लोग को हिरासत में भी लिया। इन लोगों से हत्या के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या में किसी नजदीकी व्यक्ति का ही हाथ है। फ़िलहाल पुलिस की जांच जारी है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles