News Narmadanchal
पढ़ाई ठप होने से परेशान महिला ने मौत को गले लगा लिया, जानें पूरा मामला

पढ़ाई ठप होने से परेशान महिला ने मौत को गले लगा लिया, जानें पूरा मामला

सामान्य अस्पताल पहुंचे मृतका के परिजन।

सामान्य अस्पताल पहुंचे मृतका के परिजन।

हरिभूमि न्यूज : जींद

अर्बन एस्टेट में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों के चलते एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने बताया कि पढ़ाई के चलते महिला तनाव में थी, जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान थी। उसी परेशानी के चलते महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतका के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अर्बन एस्टेट निवासी आशीष की पत्नी अंकिता (23) ने बीती रात अपने मकान में फांसी का फंदा लगा लिया। परिजनों को घटना का उस समय पता चला जब काफी समय तक अंकिता कमरे से बाहर नहीं आई। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। परिजनों द्वारा उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने अंकिता को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस तथा मायका पक्ष मौके पर पहुंच गया और हालातों का जायजा लिया। मृतका के मामा गांव गुदड़ी झज्जर निवासी कुलदीप ने बताया कि अंकिता की शादी लगभग दो साल पहले अर्बन एस्टेट निवासी आशीष के साथ हुई थी। अंकिता रोहतक में बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा थी। कोरोना कॉल में पढ़ाई प्रभावित होने से वह परेशान रहती थी। उसी परेशानी के चलते अंकिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका अपने पीछे छह माह की बेटी को छोड़ गई है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी विरेंद्र ने बताया कि मृतका के मायका पक्ष ने पढ़ाई के कारण मृतका के तनाव में होने की बात कही है। किसी पर कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया गया। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। 

मृतका के मामा गांव गुदड़ी झज्जर निवासी कुलदीप ने बताया कि अंकिता की शादी (Marriage) लगभग दो साल पहले अर्बन एस्टेट निवासी आशीष के साथ हुई थी। अंकिता रोहतक में बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा थी। कोरोना कॉल में पढ़ाई प्रभावित होने से वह परेशान रहती थी। उसी परेशानी के चलते अंकिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

Related Articles