News Narmadanchal
पति ने पत्नी का गला रेत कर की हत्या

पति ने पत्नी का गला रेत कर की हत्या

गाजियाबाद में लड़की की चाकू से गोदकर हत्या

पानीपत। पानीपत के हुडा सेक्टर 29 के फ्लोरा चौक क्षेत्र स्थित रमेश कालोनी में किराये के कमरे में निवास कर रहे सोनू पुत्र राजेंद्र वर्मा मूल निवासी गांव अलूपुर जिला पानीपत ने कथित रूप से रविवार की दोपहर को अपनी पत्नी संजना की गला रेत कर हत्या (killing) कर दी।

वहीं अपने जीवन साथी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपित फरार हो गया। इस घटना की जानकारी मकान मालिक रमेश निवासी गांव बिंझौल जिला पानीपत नेघटना की सूचना थाना हुडा सेक्टर 29 पुलिस को दी। जल्द ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद संजना के शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि सोनू फैक्टरी में काम करता था और पत्नी के साथ उसकी अनबन रहती थी। इधर, पुलिस ने संजना के परिजनों को घटना की सूचना देकर पानीपत सिविल अस्पताल बुलवाया है।

पुलिस ने बताया कि संजना के परिजनों के आने के बाद ही उसके शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं संजना की हत्या केक्या कारण रहे यह आरोपित सोनू की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।

दूसरी ओर हुडा सेक्टर 29 थाना पुलिस ने मकान मालिक रमेश की शिकायत पर संजना की हत्या के आरोप में उसके पति सोनू के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि सोनू फैक्टरी में काम करता था और पत्नी के साथ उसकी अनबन (Rift) रहती थी। इधर, पुलिस ने संजना के परिजनों को घटना की सूचना देकर पानीपत सिविल अस्पताल बुलवाया है।

Related Articles