News Narmadanchal

पत्नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा पति, जाते ही ससुर और साले पर दागी गोलियां

करनाल. गुरुवार रात एक पति अपनी पत्नी को घर में बंद करके अपनी ससुराल पहुंच गया और उसने ससुराल पहुंचते ही अपने ससुर और साले पर गोलियों से फायरिंग शुरू कर दी। यह घटना करनाल के निसिंग कस्बे के सांभली गांव की है। आरोपी गोली मारकर वहां से फरार हो गया। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की कार्रवाई करने में लग गई।(Haryana Media)

  • करनाल जिले के निसिंग कस्बे में सांभली गांव के पास की घटना
  • घायल ससुर और साले को करनाल सिविल अस्पतालों में करवाया गया है भर्ती

आरोपी का पत्नी के साथ रहता था कि अक्सर झगड़ा

आरोपी व्यक्ति सींघड़ा गांव का रहने वाला है। सांभली गांव के पास उसकी ससुराल है। जानकारी के अनुसार पता लगा है कि अपनी पत्नी के साथ आरोपी का अकसर झगड़ा रहता था। झगड़े को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है परंतु गुरुवार की रात उसने अपनी पत्नी को घर के अंदर बंद करके बाहर दरवाजे पर ताला लगाकर सांभली गांव पहुंच गया।

 पति के गुस्से को देख कर पत्नी ने कर दिया था मायके में फोन 

उसकी पत्नी ने बताया कि उसने अपने मायके में फोन करके बता दिया था कि उसका पति गुस्से में वहां आ रहा है। ताकि उसके घर वाले इस बात को लेकर सतर्क हो जाएं। उसके घर वाले ये सोच कर बैठे थे कि दामाद को समझा-बुझा कर वापस घर भेज देंगे। लेकिन आरोपी ने उनकी कोई बात नहीं सुनी और आते ही अपने ससुर और साले पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों को गोलियां लगी हैं।

सिविल अस्पताल में भर्ती

उन्हें करनाल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका घायल अवस्था में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस इसके बाद मामले को दर्ज कर लेगी औरऔर मामले की जांच की जाएगी।

पत्नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा पति, जाते ही ससुर और साले पर दागी गोलियां

11 साल की बच्ची को करंट लगा झुलसाने के आरोप में भाई, दादा, चाचा-चाची व चचेरे भाई पर केस दर्ज

हिसार. पुलिस में 11 वर्षीय बच्ची को करंट लगाकर झुलसा देने का मामला सामने आया है बरवाला के एक गांव में रहने वाली बच्ची की मां ने पुलिस में बयान दिए हैं कि सगे भाई, दादा, चाचा-चाची व चचेरे भाई ने उसकी बच्ची की हत्या करने का प्रयास किया पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और 75जेजे एक्ट के तहत नाबालिग काे प्रताड़ित करने पर भी कार्रवाई होगी।

  • बच्ची के पिता का हो चुका है निधन,
  • 10 दिन पहले मां को आरोपियों ने पीटकर घर से निकाल दिया था

डॉ. रजत सोनी ने बताया कि बच्ची को ठीक होने में कम से कम 1 महीने का समय लगेगा अंगूठे व उंगली की सर्जरी द्वारा की जाएगी। क्योंकि करंट लगने से अंगों को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा है। मां ने बताया कि उसके पति का निधन हो चुका है। 3 एकड़ जमीन में से आधा एकड़ देकर ढाई एकड़ ससुर ने अपने पास रख ली। बोला कि दूसरे बेटे के नाम करूंगा। हम अपनी जमीन के लिए संघर्ष कर रहे हैं और बेटा हमारा अपने चाचा का साथ देता है।

हमारे खिलाफ जब भी देवर, देवरानी, भतीजा व बेटा कोई भी बात करते थे तो बेटी बता दिया करती थी। यह बात बच्ची की चाची को पता लग गई थी। मां को मारपीट कर 10 दिन पहले घर से निकाल दिया। बच्ची वहीं पर थी।(Latest Haryana News)

बच्ची पर भाई, दादा, चाचा, चाची व चचेरा भाई जुल्म करने लगे। वे कभी पैर, कभी हाथ तो कभी पेट पर करंट लगाकर बच्ची को झुलसाते। इस बात का तब पता चला जब रिश्तेदार बेसुध बच्ची को बरवाला के अस्पताल में छोड़ गए थे।

The post पत्नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा पति, जाते ही ससुर और साले पर दागी गोलियां appeared first on Haryana Media.

करनाल. गुरुवार रात एक पति अपनी पत्नी को घर में बंद करके अपनी ससुराल पहुंच गया और उसने ससुराल पहुंचते ही अपने…
The post पत्नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा पति, जाते ही ससुर और साले पर दागी गोलियां appeared first on Haryana Media.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *