News Narmadanchal
पत्रकार की हत्या बन रहा राजनीतिक घमासान, योगी पर बरस रही कांग्रेस तो पुलिस हिरासत में अजय कुमार लल्लू

पत्रकार की हत्या बन रहा राजनीतिक घमासान, योगी पर बरस रही कांग्रेस तो पुलिस हिरासत में अजय कुमार लल्लू

पुलिस हिरासत में अजय कुमार लल्लूपुलिस हिरासत में अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश के बलिया में हुई पत्रकार रतन सिंह की हत्या अब राजनीतिक घमासान की ओर रुख करता जा रहा है। जहां एक तरफ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं तो वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अलग ही कमान संभाले हुए हैं।

पत्रकार रतन सिंह के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस हिरासत में ले लिया। कांग्रेस पार्टी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अजय कुमार लल्लू ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया।

बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या, बेगुनाहों की हत्या को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पत्रकार रतन सिंह के परिजनों से मिलने जा रहा हूं,भाजपा सरकार की पुलिस ने सलोन टोल पर गाड़ी रोक दी है। पैदल जा रहा हूं।

गुंडाराज पे लगाम लगाओ।
तानाशाह होश में आओ। pic.twitter.com/hlLegWTTf3

— Ajay Kumar Lallu (@AjayLalluINC) August 25, 2020

गुंडाराज पे लगाम लगाओ। तानाशाह होश में आओ।

ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या, बेगुनाहों की हत्या को बर्दाश्त नहीं करेंगे. पत्रकार रतन सिंह के परिजनों से मिलने जा रहा हूं, भाजपा सरकार की पुलिस ने सलोन टोल पर गाड़ी रोक दी है, पैदल जा रहा हूं।

गुंडाराज पे लगाम लगाओ। तानाशाह होश में आओ। वहीं, कांग्रेस की ओर से ट्वीट की गई है कि बलिया जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत महासचिव मनोज यादव, किसान कांग्रेस अध्यक्ष तरुण पटेल, लखनऊ जिला अध्यक्ष वेद त्रिपाठी समेत दर्जनों कार्यकर्ता हिरासत में।

बलिया में हुई पत्रकार की हत्या। परिजनों से मिलने जा रहे थे कांग्रेसी नेता। 

प्रियंका गांधी के निशाने पर योगी सरकार

काफी दिनों से प्रदेश में लगातार हो रही रेप और हत्या के बाद से कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा योगी सरकार पर हावी बनी हुई है। प्रियंका ने मंगलवार को ही एक और ट्वीट किया था।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि 19 जून- श्री शुभममणि त्रिपाठी की हत्या, 20 जुलाई- श्री विक्रम जोशी की हत्या, 24 अगस्त- श्री रतन सिंह की हत्या, बलिया. पिछले 3 महीनों में 3 पत्रकारों की हत्या, 11 पत्रकारों पर खबर लिखने के चलते FIR।

पत्रकारों की सुरक्षा और स्वतंत्रता के प्रति यूपी सरकार का रवैया निंदनीय है। गौरतलब है कि बीते सोमवार को एक न्यूज चैनल में काम करने वाले पत्रकार रतन सिंह की कुछ दंबगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों के मुताबिक, 10 आरोपियों में से अभी तक 6 आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और बाकी चार आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार चल रहा है।

पत्रकार रतन सिंह की हत्या अब राजनीतिक घमासान की ओर रुख करता जा रहा है। जहां एक तरफ विपक्ष नेता योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं तो वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अलग ही कमान संभाले हुए हैं। पत्रकार के परिजनों से मिलने जा रहे अजय कुमार लल्लू को पुलिस हिरासत में ले लिया। कांग्रेस पार्टी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।[#item_full_content]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *