News Narmadanchal
पत्रकार संघ ने TI के खिलाफ खोला मोर्चा, पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में की कार्रवाई की मांग

पत्रकार संघ ने TI के खिलाफ खोला मोर्चा, पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में की कार्रवाई की मांग

बिलाईगढ़। भटगांव थाना प्रभारी जितेंद्र कोसले द्वारा पत्रकार राजू निराला के साथ दुर्व्यवहार किए जाने की घटना की पत्रकार संघ ने कड़ी निंदा की है। इस मामले में थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस से जुड़ी खबरों के प्रकाशन का बहिष्कार करने की चेतावनी दी गई है।

इस मुद्दे पर तमाम मीडिया संस्थानों के रिपोर्टरों की बैठक हुई, इसमें राजू निराला के साथ किए गए पुलिसकर्मियों के व्यवहार की निंदा की गई। बैठक में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत करने का निर्णय लिया गया है। इस घटना में शामिल आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की गई है। बैठक में ब्लाक भर के 40-50 पत्रकारों की उपस्थिति रही।

बता दें पीड़ित पत्रकार के अनुसार पिछले दिनों खड़खड़िया नामक जगह में जुआ की वीडियो मिलने के बाद पुलिस से जुड़ी खबरें प्रकाशित की गई थी, जिससे बौखलाए पुलिस विभाग के अधिकारियों ने पत्रकार के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया।

उनका कहना है कि खबर से संबंधित पूछताछ के नाम पर भटगांव थाना प्रभारी जितेन्द्र कोसले ने एसपी बलौदा बाजार के पास ले जाने के लिए पत्रकार को थाने बुलाया और अपने निजी वाहन में पत्रकार को ले जा रहे थे लेकिन कोसले के नंबर पर किसी का फोन आने के बाद आनन-फानन में टुंडारी ना का के पास से ही वापस थाने लाया गया। इसके बाद एक अपराधी की तरह थाने में बयान दर्ज किया गया इस घटना से पत्रकार बहुत आहत है। इस घटना से पूरे बिलाईगढ़ ब्लॉक के पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है। 

बैठक में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत करने का निर्णय। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles