News Narmadanchal
पहले चोरो ने दुकान का शटर उखाड़ सामान चुराया, जाते समय लगा गए आग

पहले चोरो ने दुकान का शटर उखाड़ सामान चुराया, जाते समय लगा गए आग

हरिभूमि न्यूज . गोहाना। शनिवार रात को चोरों ने बस स्टैंड के सामने एक जूस कार्नर (Juice corner) की दुकान का शटर उखाड़ कर नकदी व सामान चोरी कर लिया। जाते समय चोर दुकान में आग भी लगा गए। रविवार सुबह दुकानदार को चोरी का पता चला और शहर थाना पुलिस को शिकायत दी।

गांव कथूरा निवासी दीपक ने शहर में रोहतक रोड स्थित बस स्टैंड के निकट नरवाल जूस कार्नर के नाम से दुकान कर रखी है। दीपक शनिवार रात करीब आठ बजे दुकान बंद करके अपने घर पर चले गए थे।

रविवार सुबह करीब सात बजे दुकान पर पहुंचे तो शटर (Shutter) उखड़ा मिला। दुकान के गल्ले से करीब छह हजार रुपये, गजक, जूस के पैकेट व अन्य सामान चोरी मिला। चोर जाते समय दुकान में आग भी लगा गए। आग से इनवर्टर व अन्य सामान जल गया।

दीपक ने साथ लगती एक दवाइयों की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज को देखा तो दो युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। युवकों ने रैकी करके शटर उखाड़ा और उसके बाद चोरी की। दीपक ने चोरी के संबंध में शहर थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव कथूरा निवासी दीपक ने शहर में रोहतक रोड स्थित बस स्टैंड के निकट नरवाल जूस कार्नर (Juice corner) के नाम से दुकान कर रखी है। दीपक शनिवार रात करीब आठ बजे दुकान बंद करके अपने घर पर चले गए थे।

Related Articles