News Narmadanchal
पाकिस्तान का यह मशहूर चाय वाला याद है? अब खुद का कैफे खोल दिया है

पाकिस्तान का यह मशहूर चाय वाला याद है? अब खुद का कैफे खोल दिया है

कुछ साल पहले इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमें एक नीली आंखो वाला व्यक्ति चाय बना रहा था। चाय वाले की नीली आंखे और फोटोग्राफर की परफेक्ट टाइमिंग की वजह से फोटो इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। इस फोटो की वजह से फोटो में मौजूद अरशद खान को पाकिस्तान के चायवाले के तौर पर मशहूर कर दिया था।

अरशद खान ने अब खुद का कैफे खोल दिया है। अपने इस कैफे का नाम उन्होंने रखा है ” कैफे चायवाला रूफ टॉप. “। अरशद खान ने अपना यह कैफे इस्लामाबाद में खोला है। अपने इस कैफे में अरशद ने संपूर्ण तौर पर देशी लूक दिया है। कैफे में कई तरह के पेंटिंग्स भी लगाए गए है।

 

अपने कैफे के बारे में बात करते हुए अरशद ने मीडिया से कहा कि कई लोगों ने उन्हें कैफे का नाम बदलकर कुछ और रखने कहा। पर उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि उन्हें इसी नाम की वजह से पहचान मिली है। फिलहाल वह कई और प्रोजेक्ट के ऊपर काम कर रहे है। अरशद ने कहा कि उन्हें दुःख है की वह अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए पर उन्हें अनी अचीवमेंट्स पर खुशी है।

कुछ साल पहले इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमें एक नीली आंखो वाला व्यक्ति चाय बना रहा था। चाय वाले की नीली आंखे और फोटोग्राफर की परफेक्ट टाइमिंग की वजह से फोटो इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। इस फोटो की वजह से फोटो में मौजूद अरशद खान को पाकिस्तान के चायवाले के तौर

Related Articles