News Narmadanchal
पाकिस्तान में हिंदू लड़की का गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो, ब्लैकमेल से तंग आकर नाबालिग ने की खुदकुशी

पाकिस्तान में हिंदू लड़की का गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो, ब्लैकमेल से तंग आकर नाबालिग ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर

पाकिस्तान में एक लड़की ने ब्लैकमेल से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। पाकिस्तान के थारपारकर जिले की रहने वाली 17 साल की हिंदू लड़की का एक साल पहले बलात्कार किया गया था। बलात्कार करने वाले आरोपी नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे और वे जमानत पर बाहर हैं।

पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक, नाबालिग लड़की ने बुधवार की सुबह तड़के चेलहर शहर के पास गांव डालन-जो-तर में एक गहरे खुले कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता के परिजन का कहना है, लड़की के साथ साल 2019 के जुलाई महीने में तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। यह तीनों आरोपी जमानत पर हैं। मृतका के परिजन का आरोप है कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने लड़की को ब्लैकमेल करके बहुत परेशान किया, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने न सिर्फ लड़की का बलात्कार किया, बल्कि उसे एक घर में ले जाकर उसका वीडियो भी बनाया।  इस मामले के संबंध थारपारकर के तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुल्ला अहमदयार ने बताया, मेडिकल जांच में लड़की के यौन उत्पीड़न पुष्टि हुई थी।मानवाधिकार कार्यकर्ता समर मंजनी, भीम राज और अन्य सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक, नाबालिग लड़की ने बुधवार की सुबह तड़के चेलहर शहर के पास गांव डालन-जो-तर में एक गहरे खुले कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

Related Articles