News Narmadanchal

पानीपत : युवक की हत्या कर शव को पशु अस्पताल के सामने फेंका

प्रतीकात्मक फोटो

समालखा। पानीपत के गांव आट्टा में एक युवक का शव मिला जिसका चेहरा पूरी तरह से खून से लथपथ था। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी जिस पर मौके पर थाना पुलिस ने पहुंचकर मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के शव गृह में भिजवाया।

जानकारी के अनुसार गांव आट्टा का रहने वाला लगभग 30 वर्षीय आस मोहम्मद मंगलवार शाम के समय घर से निकला था जो कि पूरी रात घर पर नहीं गया जिस पर परिजनों ने आसपास ढूंढा लेकिन नहीं मिला। वहीं बुधवार सुबह युवक पशु अस्पताल के सामने मृत अवस्था में मिला। जिस पर ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मौके का मुआयना किया। जिसमें शव को देख कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव का चेहरा पूरी तरह से खून में लथपथ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के शव गृह में भिजवाया।

पुलिस युवक की हत्या की आशंका के चलते मामले में जुटी हुई है। वहीं परिजनों का कहना है युवक दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था जो कि काफी दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। वहीं युवक का किसी के साथ कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं बताया जा रहा है। मृतक अपने पीछे पत्नी दो लड़की व एक लड़का छोड़ गया है। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही मामले को लेकर थाना प्रबंधक अंकित कुमार ने बताया कि मृतक के पिता इलियास की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समालखा के आट्टा का रहने वाला लगभग 30 वर्षीय आस मोहम्मद मंगलवार शाम के समय घर से निकला था जो कि पूरी रात घर पर नहीं गया जिस पर परिजनों ने आसपास ढूंढा लेकिन नहीं मिला। वहीं बुधवार सुबह युवक पशु अस्पताल के सामने मृत अवस्था में मिला।

Related Articles