News Narmadanchal
पीएम मोदी आज बिहार को देंगे करोड़ों की सौगात, इन योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

पीएम मोदी आज बिहार को देंगे करोड़ों की सौगात, इन योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

पीएम मोदी, फ़ोटो फ़ाइल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार को करोड़ों रुपये की सौगात देने जा रहे हैं। इन सभी योजनाओं का शिलान्यास पीएम मोदी वर्चुअल तरीक़े से करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी बिहार को 545 करोड़ रुपये की तीसरी सौगात देंगे। पीएम मोदी इसके तहत बिहार को शहरी विकास की 8 महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। वे 152 करोड़ रुपये की लागत से तैयार पटना के बेउर और कर्मलीचक सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन करेंगे। वहीं, 323 करोड़ रुपये की लागत से पेयजल आपूर्ति की भी 3 योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 41 करोड़ की सीवान जलापूर्ति योजना, 32 करोड़ की बक्सर जलापूर्ति योजना और 52 करोड़ रुपये की लागत से छपरा में जलापूर्ति योजना का उद्घाटन शुभारंभ।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इसके अलावा 268 करोड़ की 3 और महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसमें 198 करोड़ की मुंगेर जलापूर्ति और 59 करोड़ रुपये की जमालपुर जलापूर्ति योजना के शिलान्यास के साथ-साथ 11 करोड़ रुपये की लागत से मुजफ्फरपुर में बन रहे रिवर फ्रंट डेवलपमेंट का शिलान्यास भी करेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी बिहार को 545 करोड़ रुपये की तीसरी सौगात देंगे। पीएम मोदी इसके तहत बिहार को शहरी विकास की 8 महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *