News Narmadanchal
पूर्णिया घटना: राहुल गांधी के बचाव में उतरे वैभव वालिया, सुशील मोदी पर किया पलटवार

पूर्णिया घटना: राहुल गांधी के बचाव में उतरे वैभव वालिया, सुशील मोदी पर किया पलटवार

पूर्णिया की घटना पर सियासत।पूर्णिया की घटना पर सियासत।

पूर्णिया की घटना को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी को जिम्मेवार ठहराया है। जिसपर कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव एवं राष्ट्रीय प्रभारी सोशल मीडिया वैभव वालिया ने भाजपा नेता एवं बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आड़े हाथ लिया है। वैभव वालिया ने कहा है कि घटना बिहार में हुई है। वहीं घटना के लिये बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी जवाब राहुल गांधी से मांग रहे हैं। कांग्रेस नेता वैभव वालिया ने तंज कसते हुये कहा कि कमाल का देश है हमारा। साथ उन्होंने पूछा कि क्या बिहार में कानून व्यवस्था का जिम्मा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संभाल रहे हैं?

याद रहे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने हाथरस की दुखद घटना को लेकर कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। साथ ही सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर भारत की छवि अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर खराब करने की साजिश रचने में शामिल होने का आरोप लगाया है। साथ ही सुशील मोदी ने राहुल गांधी से पूछा है कि वे अब पूर्णिया की घटना पर चुप क्यों हैं?

बीते दिनों बिहार के पूर्णिया जिले के केहाट थाना क्षेत्र में बिहार के जाने-माने दलित युवा नेता शक्ति कुमार मलिक की हत्या कर दी गई। वह पहले राजद के अनुसूचित जाति मोर्चा के महासचिव थे। कुछ दिन पहले ही शक्ति कुमार को पार्टी से निकाल दिया गया था। रानीगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। मलिक की हत्या मामले में तेजस्वी व उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव सहित छह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।  

बिहार में पूर्णिया की घटना पर जमकर सियासत हो रही है। बीते दिन बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मामले को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा। अब राहुल गांधी के बचाव में उतरे कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव वैभव वालिया ने सुशील मोदी पर पलटवार किया है।[#item_full_content]

Related Articles