News Narmadanchal
पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी में हुईं शामिल

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी में हुईं शामिल

श्रेयसी सिंह, फ़ोटो एएनआई

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी और नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह ने आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। उन्होंने दिल्ली में आज बीजेपी महासचिव अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और महासचिव भूपेंद्र सिंह यादव की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। श्रेयसी नेशनल शूटर हैं। पिता दिग्विजय सिंह के निधन के बाद उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रही हैं। खबर है, बीजेपी श्रेयसी सिंह को बिहार विधानसभा के चुनावी मैदान में भी उतारेगी। 

बता दें कि नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह उस दौरान मैदान में नजर आई थीं। जब उन्होंने अपनी मां पुतुल सिंह के लिए वोट मांगे थे। उसके बाद से ही उनके राजनीति में आने की चर्चा थी। अब इस पर मुहर लग गई है कि नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह चुनावी मैदान में उतरेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रेयसी सिंह को लेकर चर्चा है कि वह बांका या जमुई के किसी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। 

जानकारी के लिए आपको बता दें नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह ने साल 2018 में हुए राष्ट्र मंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने इससे पहले ग्लासगो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक जीता था। 

श्रेयसी नेशनल शूटर हैं। पिता दिग्विजय सिंह के निधन के बाद उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रही हैं। खबर है, बीजेपी श्रेयसी सिंह को बिहार विधानसभा के चुनावी मैदान में भी उतारेगी। 

Related Articles