News Narmadanchal
पूर्व पाक कप्तान रमीज राजा ने बताया… ऑस्ट्रेलिया की विकेट टीम इंडिया को दिलाएगी जीत…

पूर्व पाक कप्तान रमीज राजा ने बताया… ऑस्ट्रेलिया की विकेट टीम इंडिया को दिलाएगी जीत…

Former Pakistan captain Rameez Raja told… Australia's wicket will give Team India a win…

कराची/बिच्छू डॉट कॉम। पूर्व पाक कप्तान रमीज राजा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली श्रृंखला में भारत का पलड़ा भारी बताते हुए कहा है कि भारत की ठोस बल्लेबाजी. गेंदबाजी और ऑस्ट्रेलिया की अपेक्षाकृत लचर पिचें इस बार टीम इंडिया को फिर ऑस्ट्रेलिया पर हावी होने का मौका देने वाली हैं।  टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट के साथ होगी। रमीज ने यूट्यूब चैनल क्रिकेट बाज से कहा कि ऑस्ट्रेलिया की पिचें अब वैसी नहीं हैं जैसी कुछ साल पहले हुआ करती थीं। मेरे कहने का मतलब है कि अब उछाल कम है, गेंद मूव कम करती है और गेंदबाजों के लिए उतनी अनुकूल नहीं हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शकों की संख्या की जरूरतों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया चाहेगा कि भारत के खिलाफ टेस्ट पांच दिन चलें। कोविड-19 महामारी के कारण भारी भरकम नुकसान के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से काफी उम्मीदें हैं। पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज रमीज ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ सीरीज से फायदा उठाने की जरूरत है और उन्हें पता है कि सीरीज को देखने वाले दर्शकों की संख्या और मैदान पर आने वाले दर्शकों से मिलने वाला पैसा कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली की अनुपलब्धता को लेकर पहले ही शिकायतें हो रही हैं।रमीज ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चाहेगा कि टेस्ट मैच पांच दिन चलें और इसी के अनुसार पिच तैयार करेगा। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भारत के पास ऐसा बल्लेबाजी क्रम है जो ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ सकता है और साथ ही भारतीय गेंदबाजी में काफी सुधार हुआ है। उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है और ऑस्ट्रेलिया के दिमाग में यह बात होगी। रमीज ने कहा कि भारत को लिमिटेड ओवरों की सीरीज में रोहित शर्मा की कमी खलेगी क्योंकि वह सफेद गेंद के क्रिकेट में अब दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। रोहित पैर की मांसपेशियों की चोट से उबर रहे हैं और सिर्फ टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे।

The post पूर्व पाक कप्तान रमीज राजा ने बताया… ऑस्ट्रेलिया की विकेट टीम इंडिया को दिलाएगी जीत… appeared first on Bichhu.com.

कराची/बिच्छू डॉट कॉम। पूर्व पाक कप्तान रमीज राजा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली श्रृंखला में भारत का पलड़ा भारी बताते हुए कहा है कि भारत की ठोस बल्लेबाजी. गेंदबाजी और ऑस्ट्रेलिया की अपेक्षाकृत लचर पिचें इस बार टीम इंडिया को फिर ऑस्ट्रेलिया पर हावी होने का मौका देने वाली हैं।  टेस्ट सीरीज की
The post पूर्व पाक कप्तान रमीज राजा ने बताया… ऑस्ट्रेलिया की विकेट टीम इंडिया को दिलाएगी जीत… appeared first on Bichhu.com.

Related Articles