News Narmadanchal
पूर्व पार्षद के नहर में कूंदने के मामले में गृहमंत्री विज ने तीन पुलिस अफसरों की कमेटी बनाई

पूर्व पार्षद के नहर में कूंदने के मामले में गृहमंत्री विज ने तीन पुलिस अफसरों की कमेटी बनाई

चंडीगढ़। पानीपत में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा द्वारा नहर में कूंदने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने संज्ञान लेते हुए तीन पुलिस अफसरों की कमेटी का गठन कर दिया है। इसकी अध्य़क्षता एडीजीपी संदीप खिरवार करेंगे।

पानीपत के पूर्व पार्षद हरीश शर्मा सुसाइड केस को लेकर विज ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पूरे मामले में खिरवार के अलावा दो अन्य अफसर भी शामिल किए हैं। इस कमेटी में आईपीएस राहुल शर्मा और उदय सिंह मीणा को भी शामिल किया गया है। तीनों अफसरों की कमेटी को दो दिनों में रिपोर्ट देनी होगी।

पानीपत के तहसील कैंप के राम नगर में दीवाली पर्व वाली रात को प टाखा बिक्री कर रहे लोगों को पकडने गई पुलिस टीम के साथ कथित रूप से मारपीट हुई थी, इस घटना में थाना सिटी की तहसील कैंप चौकी में तैनात एएसआई महाबीर की शिकायत पर नगर निगम के वार्ड-तीन सेभाजपा की पार्षद अंजलि शर्मा, इसके पिता व तीन बार पार्षद रह चुके भाजपा नेता हरीश शर्मा, अमित, विनोद, दि नेश गुलाटी, गोलू, हैप्पी, विक्की मेहता, टोनी व राधे राधे किरयाना स्टोर के मालिक पर दस अपराधिक धाराओं में केस दर्ज किया था। 

इसी मामले से पुलिस की कार्रवाई से परेशान होकर पूर्व पार्षद हरीश शर्मा ने नहर में कूद गए। वहीं हरीश को बचाने के लिए उनके मित्र पानीपत राशन डिपो होल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश शर्मा हाल निवासी किशन पुरा व मूल निवासी गांव राक्सेडा जिला पानीपत और हरीश का भाई सतीश शर्मानिवासी राम नगर, तहसील कैंप क्षेत्र पानीपत भी नहर में कूद गए। वहीं नहर में पानीपत के तेज बहाव में हरीश व राजेश शर्मा बह गए, जबकि सतीश को इनके मित्र सोनू सलूजा ने नहर से बाहर निकाल लिया।  पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का कोई सुराग नहीं लगा। 

जांच कमेटी की अध्य़क्षता एडीजीपी संदीप खिरवार करेंगे। इस कमेटी में आईपीएस राहुल शर्मा और उदय सिंह मीणा को भी शामिल किया गया है। तीनों अफसरों की कमेटी को दो दिनों में रिपोर्ट देनी होगी।

Related Articles