News Narmadanchal
पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव सोनीपत में नहर से बरामद

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव सोनीपत में नहर से बरामद

गन्नौर पानीपत

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव रविवार को सोनीपत जिले में नहर से बरामद हुआ है। एनडीआरएफ के सर्च अभियान में ख़ूबड़ू में शव मिला है। पिछले 3 दिन से गोताखोरों का सर्च अभियान चल रहा था। जब 3 दिन तक शव नहीं मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था। शनिवार को अंधेरा होने तक हरीश का नहर में सुराग नहीं लगा पाया था। वहीं शुक्रवार को हरीश को बचाने के लिए नहर में कूदे राजेश शर्मा का शव बुडश्याम नहर से बरामद हुआ था।

 बता दें कि  नगर निगम के तीन बार पार्षद रहे व भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश शर्मा ने वीरवार की सुबह दिल्ली पेरलल नहर में छंलाग लगा दी थी, वहीं हरीश को बचाने के लिए उनके मित्र पानीपत राशन डिपो होल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश शर्मा हाल निवासी किशन पुरा व मूल निवासी गांव राक्सेडा जिला पानीपत और हरीश का भाई सतीश शर्मानिवासी राम नगर, तहसील कैंप क्षेत्र पानीपत भी नहर में कूद गए थे। वहीं नहर में पानीपत के तेज बहाव में हरीश व राजेश शर्मा बह गए, जबकि सतीश को इनके मित्र सोनू सलूजा ने नहर से बाहर निकाल लिया गया था।

दूसरी ओर, हरीश प्रकरण में तहसील कैंप चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह व एएसआई महाबीर को पद से निलंबित किए जानेपुलिस विभाग में हडकंप मचा हुआ है। वहीं मामले में एसआईटी को शनिवार की शाम को हरीश प्रकरण की रिपोर्ट गृहमंत्री को सौंपनी थी।

एनडीआरएफ के सर्च अभियान में ख़ूबड़ू में शव मिला है। पिछले 3 दिन से गोताखोरों का सर्च अभियान चल रहा था।
जब 3 दिन तक शव नहीं मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था।

Related Articles