News Narmadanchal
पूर्व विधायक योगेश्वर राज सिंह पर भांजी को धक्का देकर महल से निकालने का आरोप, FIR दर्ज

पूर्व विधायक योगेश्वर राज सिंह पर भांजी को धक्का देकर महल से निकालने का आरोप, FIR दर्ज

कवर्धा। पूर्व राजशाही परिवार में खींचतान की खबरें हैं। कवर्धा के राजा और पूर्व विधायक योगेश्वर राज सिंह पर उनकी कपड़े फाड़ने, महल से धक्का मारकर बाहर निकालने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी भांजी गोपिका सिंह जूदेव ने ही लगाया है। इस मामले में कल गुरुवार देर रात एफआईआर दर्ज कराई गई है।

गोपिका सिंह जूदेव ने बताया कि- कवर्धा की राजमाता और पूर्व विधायक शशि प्रभा देवी का 24 अक्टूबर को निधन हो गया था। उनकी तेरहवी में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से नातिन गोपिका सिंह जूदेव अपनी मां और पिता के साथ 26 अक्टूबर को कवर्धा महल पहुंची थी। गोपिका का कहना है कि 19 नवंबर तक वह अपने माता-पिता के साथ नानी के राजमहल में ही रुकी थीं।

आरोप है कि योगेश्वर राज सिंह ने उनसे कहा कि महल से निकल जाओ, नहीं तो सब सामान उठाकर फेंक दूंगा। उन्होंने यह तक कहा कि लड़की (गोपिका सिंह जूदेव) को छोड़ोगे तो खून खराबा हो जाएगा। यह महल मेरा है। तहसीलदार ने मेरे नाम कर दिया है। आप लोगों का यहां कोई अधिकार नहीं है, बाहर निकलो। इसके बाद दो दिन में चले जाने की बात कहने पर वे शांत हुए। इसके बाद मामा शांत हो गए।

उन्होंने आगे बताया कि गोपिका सिंह जूदेव की माँ को आंख टेस्ट कराना था तो वह दोपहर का खाना खाने के बाद रायपुर चली गईं। शाम करीब 4 बजे जब गोपिका लौटी तो योगेश्वर राज सिंह ने उसे छोड़कर आने के लिए कहा। आरोप है कि गोपिका ने जाने से मना किया तो योगेश्वर राज सिंह ने उसके सीने पर धक्का दिया। कपड़े फाड़े और जान से मारने की धमकी दी।

बता दें योगेश्वर राज सिंह तीन बार कांग्रेस से विधायक रह चुके हैं। उन्होंने एक बार चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को भी हराया है। हालांकि दो बार से उन्हें टिकट नहीं मिली।

राजमाता की तेरहवीं में पहुंचे थे, कपड़े फाड़ने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles