News Narmadanchal
पोती आराध्या को एक्ट्रेस नहीं ब्लकि सिंगर बनाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, साल 2021 से शुरु होगी तैयारी

पोती आराध्या को एक्ट्रेस नहीं ब्लकि सिंगर बनाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, साल 2021 से शुरु होगी तैयारी

हर नया दिन, हर नया साल अपने आप को बेहतर बनाने का मौका देता है। अपने करियर को संवारने का जज्बा देता है। बस जरुरत है, तो इस मौके का फायदा उठाने की। जिस तरह अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या के लिए उठाया है। अमिताभ बच्चन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में वो अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रहे है। साथ ही फोटो में माइक भी नजर आ रहा है। इस फोटो तो लोग काफी पसंद कर रहे है।

पसंद करने के साथ-साथ लोग इस फोटो को लेकर कयास भी लगा रहे है कि अमिताभ बच्चन आराध्या का ध्यान सिंगिंग की ओर देना चाहते है। लोगों का मानना है कि अमिताभ बच्चन अपनी पोती को बहू ऐश्वर्या राय और बेटे अभिषेक बच्चन की तरह एक्टर नहीं बल्कि बेहतरीन सिंगर बनाना चाहते है। यही वजह रही होगी कि वो आराध्या के साथ एक स्टूडियो में है। फोटो में आराध्या के आगे माइक तो है ही, साथ में उन्होंने हेडफोन्स भी लगाए हुए है।

इसके अलावा, स्टूडियो से एक और फोटो भी वायरल हो रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘कल सुबह, जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किसलिए, बस एक नए दिन एक और नए साल के लिए, ये कोई बड़ी बात! इससे बेहतर परिवार के साथ म्यूजिक बनाना है।’ फोटो में आप साफ देख सकते है कि आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन के बराबर में बैठी है और माइक के पीछे है। अभिषेक बच्चन खड़े हैं और अपने फोन में कैप्चर कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन कुर्सी पर बैठी है।

अमिताभ बच्चन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में वो अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रहे है। साथ ही फोटो में माइक भी नजर आ रहा है। इस फोटो तो लोग काफी पसंद कर रहे है।

Related Articles