News Narmadanchal

प्लंबर समेत चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

–  छोला में प्लंबर, वल्लभ नगर में युवक ने फांसी लगाई 
mp03.in संवाददाता भोपाल 
बीते चौबीस घंटे में अलग-अलग कारणों ने चार लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दो लोगों द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है, जबकि दो के खुदकुशी के कारणों का परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी है।
अरेराहिल्स पुलिस के अनुसार वल्लभ नगर निवासी 32 वर्षीय राजेश गायकवाड़ पिता नरसिंह गायकवाड़ अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। वह प्राइवेट काम करता था। उसके ससुर ने बुधवार  शाम पुलिस को बताया कि राजेश ने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। परिजन उसे लेकर रेडक्रॉस अस्पताल पहुंचे थे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया है। सुसाइड नोट पुलिस को मिला नहीं, बदहवाश होने के कारण पत्नी के बयान नहीं हो सके हैं। ऐसे में खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। उधर,  सूखीसेवनिया निवासी  70 वर्षीय बुजुर्ग शांति बाई  ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जाता है कि वह कई महीनों से मानसिक बीमार चल रही थी।
झांकी विसर्जन कर लौटे युवक ने लगाई फांसी
इधर छोला थाना इलाके में 24 वर्षीय करण अहिरवार पिता हरिराम अहिरवार ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। करण प्लंबर का काम करता था और शराब बहुत पीता था। नशेला इतना था कि वह दिन भर में जो कमाता था, शाम को उसकी शराब पी लेता था। नशे में वह कई बार स्वयं चलकर घर भी नहीं पहुंच पाता था। पड़ोसी, परिचित या जिसके साथ शराब पीता था, वहीं आए दिन घर छोडऩे आते थे। मंगलवार देर रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए मोहल्ले के लोगों के साथ गया था। वहां से आया और सोने चला गया। जब कई घंटे बाद नहीं जगा तो परिजनों ने देखा तो वह फांसी पर लटका हुआ था। उसके करीब 10 माह की छोटी बच्ची है।

The post प्लंबर समेत चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की first appeared on MP03.in.

–  छोला में प्लंबर, वल्लभ नगर में युवक ने फांसी लगाई  mp03.in संवाददाता भोपाल  बीते
The post प्लंबर समेत चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की first appeared on MP03.in.

Related Articles