News Narmadanchal
फंदे से लटकी मिली 9 साल की बच्ची की लाश, मां के डांटने पर कर ली ख़ुदकुशी

फंदे से लटकी मिली 9 साल की बच्ची की लाश, मां के डांटने पर कर ली ख़ुदकुशी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 9 साल की एक बच्ची की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि बच्ची की माँ ने उसे डांट लगाई थी जिसके बाद उसने दुपट्टे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराया। फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है, जहां दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की एक बच्ची की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली है। समर्थ केवट एक बिल्डिंग में गार्ड हैं। वे परिवार के साथ स्मार्ट रोड स्थित बालाजी सेरेमोनियल के क्वार्टर में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार रात वे उनका 11 साल का बेटा, पत्नी और 9 साल की बेटी राधिका घर पर थीं। राधिका खरगोश के साथ खेलना चाह रही थी। वह उन्हें छत से नीचे लाने की जिद करने लगी। इस पर उनकी मां ने उसे डांट दिया। इससे नाराज होकर वह छत पर चली गई। 15 मिनट बाद पिता छत पर पहुंचे तो वह फंदे पर लटकी थी। उन्होंने उसे उतारकर पानी पिलाने की कोशिश की, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

इस मामले में थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि- ‘बच्ची के पिता समर्थ ने शव फंदे से पुलिस के पहुंचने से पहले उतार लिया था। पूरा परिवार गम में है। इसलिए अब तक उनके बयान नहीं हो सके। परिजन के शुरुआती बयान के अनुसार यह एक सुसाइड का केस है। लेकिन यह किन हालात में और कैसे घटना हुई? इसकी जांच की जा रही है। 

बच्ची ने खरगोश को छत से नीचे लाकर खेलने की जिद की, इस पर उनकी मां ने लगाई थी डांट। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles