News Narmadanchal

फडणवीस से मिलकर राउत बोले-हम दुश्मन नहीं

Raut said meeting Fadnavis - we are not enemies

मुंबई, बिच्छू डॉट कॉम। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली तीन दलों की महाविकास आघाडी सरकार की स्थिरता को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है। इसी बीच, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच मुंबई के पांच सितारा होटल में मुलाकात हुई। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। वहीं, इस मुलाकात को लेकर संजय राउत का बयान भी सामने आया गया है। राउत ने रविवार को कहा, मैं कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कल देवेंद्र फडणवीस से मिला। वह पूर्व सीएम हैं। इसके अलावा, वह महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता हैं और बिहार चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी हैं। वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हमारी बैठक के बारे में जानकारी है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों नेताओं के बीच दोपहर डेढ़ बजे से लेकर करीब साढ़े तीन घंटे तक बातचीत हुई। दोनों ने साथ-साथ लंच भी किया। शिवसेना-भाजपा के नेताओं को इस मुलाकात की कोई पूर्व सूचना नहीं थी। 
भाजपा ने कहा-ज्यादा अर्थ निकालने की जरूरत नहीं
दोनों नेताओं के बीच मुलाकात के बाद सूबे में राजनीतिक भूचाल आने की चर्चा शुरू हो गई है। इस मुलाकात को लेकर केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दावने पाटिल ने कहा कि इसका ज्यादा अर्थ निकालने की जरूरत नहीं है। कुछ दिन पहले मेरी भी राउत से मुलाकात हुई थी और साथ में चाय पी थी। 
मुलाकात का कोई राजनीतिक संदर्भ नहीं: शिवसेना
गौरतलब है कि राउत पिछले साल विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता बंटवारे के फार्मूले को लेकर भाजपा विरोधी रुख के लिए सुर्खियों में थे। महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि इस मुलाकात के कोई राजनीतिक मायने नहीं है।

The post फडणवीस से मिलकर राउत बोले-हम दुश्मन नहीं appeared first on Bichhu.com.

मुंबई, बिच्छू डॉट कॉम। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली तीन दलों की महाविकास आघाडी सरकार की स्थिरता को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है। इसी बीच, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच मुंबई के पांच सितारा होटल में मुलाकात हुई। दोनों नेताओं की मुलाकात
The post फडणवीस से मिलकर राउत बोले-हम दुश्मन नहीं appeared first on Bichhu.com.

Related Articles