News Narmadanchal
फतेहाबाद : ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, 12 घायल

फतेहाबाद : ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, 12 घायल

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद टोहाना

गांव कन्हड़ी व समैन के मध्य दोपहर लगभग 12 बजे एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही ऑटो सवार एक महिला की मौत (Death) हो गई, जबकि ऑटो चालक (Auto driver) को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ऑटो में सवार अन्य 12 लोग भी घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पर मौजूद लोगों का आरोप रहा कि बार-बार एम्बुलेंस को फोन करने के बावजूद समय पर नहीं पहुंची। घटना के कुछ देर के बाद नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस (Ambulance) पहुंची। घायलों को नागरिक अस्पताल टोहाना में भर्ती करवाया गया है, वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद शहर पुलिस प्रभारी सुरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

मिली जानकारी अनुसार गुरुवार को सुबह लगभग 10 बजे हिसार जिले के गांव रावलवास कलां के दो बच्चों सहित 14 लोग एक ऑटो में सवार होकर जींद जिले के नरवाना खंड के गांव ढाबी टेक सिंह व गांव समैन में किसी की मौत होने पर शोक जताने के लिए जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही ऑटो गांव समैन से ढाबी टेक सिंह जा रहा था। रास्ते में टोहाना से हिसार की ओर जा रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सड़क किनारे जाकर पलट गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, वहीं उन्होंने एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि करीब आधे घंटे के बाद एंबुलेंस पहुंची। सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृतकों में जहां 29 साल का ऑटो चालक अजय कुमार व 50 साल की सुमित्रा शामिल है, वहीं गंभीर रूप से घायलों में सिंकदर, सुमन, सतपाल, लाली व राजपाल को चिकित्सकों ने अग्रोहा रेफर कर दिया। अन्य घायलों का उपचार टोहाना के नागरिक अस्पताल में चल रहा है, जिसमें पूनम, निर्मला, बलजीत, रिंकू, राहुल व दो बच्चे मोनिका 7 साल व वंश 5 साल घायल हुए है।

बताया जाता है कि हिसार जिले के गांव रावलवास कलां निवासी रवि की दो बहनें जींद जिले के गांव ढाबी टेक सिंह व टोहाना खंड के गांव समैन में शादीशुदा है। पिछले दिनों उनकी बहन के गांव ढाबी टेक सिंह के परिवार में एक वृद्धा व समैन में एक महिला की मौत पर रवि के चाचे-ताऊ का परिवार गांव के ही ऑटो चालक अजय की ऑटो किराये पर लेकर दोनों ही जगह मकान के लिए सुबह लगभग 10 बजे रवाना हुआ था। उन्होंने पहले गांव ढाबी टेक सिंह के लिए जाने के लिए सीधे ही वहां रवाना हो रहे थे। जैसे ही ऑटो गांव समैन के बाद लगभग 3 किलोमीटर तक ही पहुंची थी कि यह हादसा हो गया। शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के स्वजनों के ब्यान दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि 5 लोगों को अग्रोहा रेफर किया गया है, लेकिन सभी की जान खतरे के बाहर है। 

गुरुवार को सुबह लगभग 10 बजे हिसार जिले के गांव रावलवास कलां के दो बच्चों सहित 14 लोग एक ऑटो में सवार होकर जींद जिले के नरवाना खंड के गांव ढाबी टेक सिंह व गांव समैन में किसी की मौत होने पर शोक जताने के लिए जा रहे थे। तभी टोहाना से हिसार की ओर जा रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सड़क किनारे जाकर पलट गया।

Related Articles