News Narmadanchal
फाइनेंसर के घर में घुसकर पिस्तौल दिखा मांगी रंगदारी

फाइनेंसर के घर में घुसकर पिस्तौल दिखा मांगी रंगदारी

हरिभूमि न्यूज. गोहाना। शहर के सेक्टर-7 में फाइनेंसर के घर घुसकर पिस्तौल (Pistol) दिखाकर पैसे मांगने का मामला सामने आया है। दिवाली की सुबह आए दो युवकों ने पैसों की मांग तो फाइनेंसर उन्हें धक्का देकर अंदर घुस गया और शोर मचा दिया।

जिस पर युवक फरार हो गए। पुलिस ने फाइनेंसर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-7 के रहने वाले चरण सिंह ने पुलिस को बताया कि वह फाइनेंस का काम करते हैं।

वह शनिवार सुबह करीब सवा सात बजे अपने घर पर बाथरूम (Bathroom) के अंदर थे। इसी बीच घर के बाहर आए दो युवकों ने उसका नाम लेकर आवाज लगाई। वह बाहर निकला और युवकों को घर के अंदर लॉबी में लग गया। चरण सिंह का आरोप है कि घर की लॉबी में बैठने के बाद युवकों ने पैसों की मांग की। उन्होंने युवकों को बताया कि घर पर चार-पांच हजार रुपये रखे है।

जिस पर युवकों ने पिस्तौल निकाल ली और जान से मारने की धमकी देकर अधिक पैसे देने की मांग करने लगे। जिस पर वह उन्हें धक्का देकर घर के अंदर घुस गया और शोर मचा दिया। जिसके बाद युवक फरार हो गए। चरण सिंह ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने जबरन पैसे मांगने व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जांच जारी है : पुलिस

फाइनेंस का काम करने वाले व्यक्ति ने दो अज्ञात युवकों पर उनके घर में घुसकर पिस्तौल दिखाकर पैसे मांगने मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवकों का पता लगाया जा रहा है। – महिपाल सिंह, थाना प्रभारी सिटी गोहाना।

पुलिस ने फाइनेंसर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस (police) मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-7 के रहने वाले चरण सिंह ने पुलिस को बताया कि वह फाइनेंस का काम करते हैं।

Related Articles