News Narmadanchal
‘फ्लिपकार्ट – द बिग बिलियन डेज’ पूरे भारत के ग्राहकों में बढ़ाएगी खरीदारी की भावना

‘फ्लिपकार्ट – द बिग बिलियन डेज’ पूरे भारत के ग्राहकों में बढ़ाएगी खरीदारी की भावना

फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डेज 2020 संपन्नस हो गई है इसने ग्राहकों में खरीदारी की भावना बढ़ाने और स्थानीय एमएसएमई के विकास को बढ़ावा देने में ई-कॉमर्स के योगदान को फिर से साबित किया। इस बिग बिलियन डेज ने विक्रेताओं के अटूट जुनून और उद्यमशीलता को सबके सामने प्रदर्शित किया। इन विक्रेताओं ने भारतीय ग्राहकों तक त्योहार की खुशियां पहुंचाने के लिए डिजिटल कॉमर्स को अपनाया। इसने भागीदारी की ताकत को प्रदर्शित किया कि कैसे ब्रैंड्स और किराना ने आपस में मिलकर न केवल ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा किया बल्कि रोजगार के नए अवसर भी पैदा किए।

फ्लिपकार्ट में कस्टमर ग्रोथ एंड एंगेजमेंट की वाइस प्रेसीडेंट, नंदिता सिन्हा ने कहा, इस त्योहारी सीजऩ में फ्लिपकार्ट का उद्देश्य था कि समुदाय की ताकत को फिर से बहाल किया जाए। ग्राहकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से वैल्यू चेन से जुड़े सभी लोगों को रिकवरी की शुरुआत का संकेत मिला है।

टीबीबीडी 2020 विक्रेताओं, कारीगरों, किराना स्टोर्स और विशमास्टर्स, सभी की भागीदारी से संभव हुआ है। इन्होंने हमारे ग्राहकों तक ऐसी सेवा पहुंचाई है जिसकी तुलना नहीं की जा सकती। उम्मीद है कि मांग और खपत में दिखाई दी यह वृद्धि टीबीबीडी के बाद भी बनी रहेगी क्योंकि हम पूरे ईकोसिस्टम को बेहतर बनाना जारी रखेंगे। यह पहला पूरी तरह वर्चुअल टीबीबीडी भी था क्योंकि हमने खुद को ‘न्यू नॉर्मल के हिसाब से तैयार किया है। इसकी सफलता के पीछे सभी वर्टिकल्स और जगहों पर हमारी टीमों द्वारा की गई कड़ी मेहनत का हाथ है।

फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डेज 2020 संपन्नस हो गई है इसने ग्राहकों में खरीदारी की भावना बढ़ाने और स्थानीय एमएसएमई के विकास को बढ़ावा देने में ई-कॉमर्स के योगदान को फिर से साबित किया। इस बिग बिलियन डेज ने विक्रेताओं के अटूट जुनून और उद्यमशीलता को सबके सामने प्रदर्शित किया। इन विक्रेताओं ने भारतीय

Related Articles