News Narmadanchal

बजरंग पूनियाविश्व चैंपियनशिप में सीधे उतरने को तैयार

Bajrang ready to land straight in Punia World Championship

बिच्छू डॉट कॉम। पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा है कि विश्व चैंपियनशिप से पहले प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं हो पाना अच्छा नहीं है पर इसके बाद भी वह इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में सीधे मुकाबले के लिए उतरने के लिए तैयार है। यूरोप में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बावजूद सर्बिया के बेलग्राद में सीनियर चैंपियनशिप का आयोजन 12 से 20 दिसंबर तक होने की संभावना है।
 
बजरंग पूनिया अभी यहां भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के सोनीपत केंद्र में ट्रेनिंग कर रहे हैं। बजरंग ने कहा कि यह काफी अच्छा है कि हमने ट्रेनिंग में वापसी की है। ऐसा नहीं था कि हम लय में नहीं थे क्योंकि लॉकडाउन के दौरान हम अपने घरों में ट्रेनिंग कर रहे थे हालांकि इसकी तुलना शिविर में मैट पर होने वाली ट्रेनिंग से नहीं की जा सकती। पुरुष शिविर साइ केंद्र में एक सितंबर को शुरू हुआ था। बजरंग ने कहा, ‘‘ हमें अपना स्तर पता है और पता है कि प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए हम कहां पर हैं। एक खिलाड़ी को खेलने की जरूरत है क्योंकि तभी उसे पता चलेगा कि उसकी स्थिति क्या है। दो पुरुष फ्रीस्टाइल प्रतियोगिताओं का आयोजन पोलैंड में चार और आठ नवंबर को होगा जबकि रूस में सात और आठ नवंबर को होना है लेकिन बजरंग ने बताया कि वे वहां प्रतिस्पर्धा पेश करने के लिए उत्सुक नहीं हैं।

The post बजरंग पूनियाविश्व चैंपियनशिप में सीधे उतरने को तैयार appeared first on Bichhu.com.

बिच्छू डॉट कॉम। पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा है कि विश्व चैंपियनशिप से पहले प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं हो पाना अच्छा नहीं है पर इसके बाद भी वह इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में सीधे मुकाबले के लिए उतरने के लिए तैयार है। यूरोप में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बावजूद सर्बिया के बेलग्राद में सीनियर
The post बजरंग पूनियाविश्व चैंपियनशिप में सीधे उतरने को तैयार appeared first on Bichhu.com.

Related Articles