News Narmadanchal

बांबे हाई कोर्ट ने कहा, संजय राउत को बताना होगा किसे कहा हरामखोर

फिल्म अभिनेत्री कंगना का दफ्तर तोड़े जाने के मामले में बांबे हाई कोर्ट में तीखी बहस

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत का दफ्तर तोड़े जाने के मामले में बांबे हाई कोर्ट में सोमवार को तीखी बहस हुई। कोर्ट की सुनवाई के दौरान विवादित शब्द हरामखोर भी गूंजा। इस पर कोर्ट ने कहा कि संजय राउत को यह बताना होगा कि उन्होंने यह शब्द किसके लिए इस्तेमाल किया था। कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई से जुड़ी फाइल और संजय के इंटरव्यू के क्लिप मांगे हैं। वहीं, बीएमसी के वकील ने कोर्ट में कहा कि याचिका इस तरह से पेश की गई है, जिससे लग रहा है कि व्यक्ति विशेष के सरकार और सत्तारूढ़ दल के खिलाफ  सार्वजनिक रूप से बोलने से उनका उत्पीड़न हुआ है।

सच्चाई इससे थोड़ी अलग है। यह एक ऐसा मामला है, जहां याचिकाकर्ता ने गैरकानूनी रूप से अवैध निर्माण किए हैं। उधर, कंगना ने वकील ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने कंगना के 30 अगस्त से अब तक के सभी ट्वीट पेश कर दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह संजय राउत का पूरा इंटरव्यू नहीं ढूंढ पाए। सिर्फ एक क्लिप ही है, जो पब्लिक डोमेन में उपलब्ध है। पूरा विडियो ट्रेस करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ को लेकर बीएमसी के वकील ने कहा कि कंगना कहती हैं कि यह सब उनके पांच सितंबर वाले ट्वीट की वजह से हुआ, तो वह ट्वीट क्या था, कोर्ट के सामने पेश किया जाए, ताकि टाइमिंग का पता लग सके।

कंगना के वकील ने इस पर कहा कि कंगना ने सरकार के खिलाफ  कुछ बयान दिए थे और उनके एक ट्वीट पर संजय राउत की बहुत तीखी प्रतिक्रिया आई थी। राउत ने कहा था कि कंगना को सबक सिखाना होगा। साथ ही कोर्ट में कंगना के वकील बिरेंद्र सर्राफ  ने संजय राउत के उस बयान का विडियो क्लिप प्ले किया, जिसमें उन्होंने हरामखोर शब्द बोला था। इस पर संजय राउत के वकील ने कहा कि मेरे क्लायंट ने किसी का नाम नहीं लिया। कोर्ट ने राउत के वकील प्रदीप थोराट से पूछा कि अगर संजय राउत कह रहें हैं कि उन्होंने कंगना के लिए यह शब्द इस्तेमाल नहीं किया, तो क्या हम इस बयान को रिकार्ड कर सकते हैं। राउत के वकील बोले कि मैं इस पर अपना एफिडेविट मंगलवार को फाइल करूंगा। इसी के साथ संजय राउत के दोनों इंटरव्यू का क्लिप भी कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसमें राउत आपत्तिजनक शब्द बोल रहे हैं और दूसरे में उसका मतलब समझा रहे हैं।

The post बांबे हाई कोर्ट ने कहा, संजय राउत को बताना होगा किसे कहा हरामखोर appeared first on Divya Himachal.

फिल्म अभिनेत्री कंगना का दफ्तर तोड़े जाने के मामले में बांबे हाई कोर्ट में तीखी बहस फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत…
The post बांबे हाई कोर्ट ने कहा, संजय राउत को बताना होगा किसे कहा हरामखोर appeared first on Divya Himachal.

Related Articles