News Narmadanchal

बाउंड्री वॉल फांदकर फैक्ट्री में घुसे चोर, लाखों का माल समेट ले गए

mp03.in संवाददाता भोपाल 
गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में बांउड्री फांदकर दाखिल हुए चोर करीब एक लाख रुपए से ज्यादा का माल समेट ले गए।  डेढ़ हफ्ते  पुरानी इस वारदात में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।
अशोका गार्डन थाना पुलिस के एसआई अशोक उपाध्याय के अनुसार बिजली कॉलोनी निवासी मुकेश जगवाल की गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र के एफ सेक्टर में जीके इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से फैक्ट्री में है। गत 22 सितंबर की सुबह जब वे फैक्ट्री के भीतर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि रात में कोई चोर अंदर दाखिल
हुआ है। अंदर से करीब एक लाख रूपए से ज्यादा के बिजली उपकरण नदारद थे। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की शुरू की। फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने करीब 84 हजार रुपए का मशरुका चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। जबकि चोरी गए माल की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई गई है।
सीसीटीवी के तार काटे
जांच में पाया गया कि बदमाशों ने फैक्ट्री में दाखिल होते ही  सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए थे। पुलिस ने डीवीआर की हार्ड डिस्क से जब फुटेज निकवाए तो उसने एक बदमाश फैक्ट्री की बाउंड्री फांदकर अंदर दाखिल होते हुए दिखा। उसने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। चोरी करने के बाद उसने बिजली के उपकरणों को फैक्ट्री से बाहर की ओर फेंका तथा फिर से बाउंड्री फांदकर भाग गया।

The post बाउंड्री वॉल फांदकर फैक्ट्री में घुसे चोर, लाखों का माल समेट ले गए first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में बांउड्री फांदकर दाखिल हुए चोर
The post बाउंड्री वॉल फांदकर फैक्ट्री में घुसे चोर, लाखों का माल समेट ले गए first appeared on MP03.in.

Related Articles