News Narmadanchal
बाथरूम में मिला विवाहिता का शव, पिता ने जड़े ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

बाथरूम में मिला विवाहिता का शव, पिता ने जड़े ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत। कुंडली क्षेत्र स्थित टीडीआई सिटी में एक विवाहिता का शव बाथरूम (Bathroom) के अंदर फव्वारे पर चुनरी से लटका मिला है। विवाहिता के पिता ने उसकी बेटी की दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पिता के बयान पर विवाहिता के पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के रमजानपुर निवासी आनंद ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी पूनम (23) की शादी दो वर्ष पहले टीडीआई सिटी कुंडली निवासी विनित के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बेटी को दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त किया जाने लगा था।

उसकी बेटी को पति विनित, ससुर व सास दहेज लाने के तंग करते थे। उसकी बेटी को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया जाता था। वह कई बार ससुराल पक्ष को समझा चुके थे, लेकिन वह नहीं माने। आनंद ने आरोप लगाया कि बुधवार सुबह उनके पास फोन आया कि पूनम ने बाथरूम के फव्वारे में चुनरी से फंदा लगा लिया है। वह मौके पर पहुंचा तो पूनम की मौत हो चुकी थी।

ससुराल वाले कोई भी सही जवाब नहीं दे सके। उसने शक जताया कि पति, सास व ससुर ने मिलकर पूनम की हत्या करने के बाद उसे फंदे पर लटका दिया है। कुंडली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने एफएसएल टीम मौके पर बुलाकर सबूत भी जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

दहेज हत्या का लगा है आरोप : पुलिस

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ मिला। इस संबंध में मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप कर आरोपितों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। – रवि कुमार, थाना प्रभारी, कुंडली।

दिल्ली के रमजानपुर निवासी आनंद ने पुलिस
(police) को बताया कि उसकी बेटी पूनम (23) की शादी दो वर्ष पहले टीडीआई सिटी कुंडली निवासी विनित के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बेटी को दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त किया जाने लगा था।

Related Articles