News Narmadanchal
बाली उम्र में बनाए संबंध, मन भर गया तो युवक ने शादी से किया इन्कार

बाली उम्र में बनाए संबंध, मन भर गया तो युवक ने शादी से किया इन्कार

पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज

सूरत में प्रेमी युगलों को सर्तक करने वाला मामला सामने आया है। अमरोली इलाके में रहने वाली युवती जब वह 14 साल की थी, तब अपने से 6 वर्ष बड़े युवक को दिल दे बैठी थी। युवक ने तब शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए थे और अब वह पुख्त उम्र की होने पर उसे छोड़ दिया। युवती ने अमरोली पुलिस थाने में प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवायी है।

कोसाड आवास में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने दर्ज की शिकायत में कहा है कि वह पहले लाल दरवाजा इलाके में रहती थी। तब उसी मोहल्ले में रहने वाला संजय अमरसिंह झाला के साथ प्रेम संबंध थे। 2016 से दोनों के बीच प्रेम संबंध होने से युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर सभी हद्दों को पार कर दिया था। गत दो वर्ष दोनों के परिवार कोसाड आवास में रहने के लिए आया था। वहां भी दोनों के बीच संबंध बने रहे। युवती 18 साल की होने पर युवक से शादी की बात की, लेकिन युवक ने शादी से इन्कार करते हुए धमकी दी। जिससे आखिरकार युवती ने अमरोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी।

पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज सूरत में प्रेमी युगलों को सर्तक करने वाला मामला सामने आया है। अमरोली इलाके में रहने वाली युवती जब वह 14 साल की थी, तब अपने से 6 वर्ष बड़े युवक को दिल दे बैठी थी। युवक ने तब शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए थे

Related Articles