News Narmadanchal
बाल-बाल बचे आचार्य विद्यासागरजी और अन्य संत

बाल-बाल बचे आचार्य विद्यासागरजी और अन्य संत

इंदौर, बिच्छू डॉट कॉम। आचार्य विद्यासागर महाराज अपने संघ और 150 से ज्यादा श्रद्धालुओं के साथ नेमावर की ओर विहार कर रहे हैं। इस दौरान बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ईको स्पोट्र्स कार आचार्यश्री के काफिले से काफी करीब से गुजरी। अपना बचाव करते हुए आचार्यश्री सहित चार मुनियों को तेजी से एक तरफ हटना पड़ा। कार चालक ने उन्हें अपशब्द भी कहे। हालांकि आचार्यश्री और संघ के किसी भी मुनि को चोट नहीं आई। इस घटना के बाद श्रद्धालुओं ने डबल चौकी थाने पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया। फिलहाल वह फरार है।
150 श्रद्धालु साथ चल रहे थे
शिकायतकर्ता कनाडिया रोड जैन मंदिर नवयुक मंडल के अध्यक्ष सत्येंद्र जैन व अन्य के मुताबिक आचार्यश्री खुड़ैल से करणावत गांव के बीच विहार कर रहे थे। करणावत गांव से करीब डेढ़ किमी पहले कार (एमपी 09 सीटी 8580) बेहद करीब से गुजरी। मुनि और भक्तों ने उन्हें पीछे खींच लिया नहीं तो आचार्यश्री को टक्कर लग सकती थी।

The post बाल-बाल बचे आचार्य विद्यासागरजी और अन्य संत appeared first on Bichhu.com.

इंदौर, बिच्छू डॉट कॉम। आचार्य विद्यासागर महाराज अपने संघ और 150 से ज्यादा श्रद्धालुओं के साथ नेमावर की ओर विहार कर रहे हैं। इस दौरान बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ईको स्पोट्र्स कार आचार्यश्री के काफिले से काफी करीब से गुजरी। अपना बचाव करते हुए आचार्यश्री सहित चार मुनियों को तेजी से एक तरफ हटना
The post बाल-बाल बचे आचार्य विद्यासागरजी और अन्य संत appeared first on Bichhu.com.

Related Articles