News Narmadanchal
बिना परमिट की कार से ढो रहे थे 348 देशी शराब की बोतलें, पढ़ें फिर आगे क्या हुआ

बिना परमिट की कार से ढो रहे थे 348 देशी शराब की बोतलें, पढ़ें फिर आगे क्या हुआ

हरिभूमि न्यूज. रतिया।

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत नाकाबंदी करते हुए पुलिस (police) ने एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से भारी मात्रा में बिना परमिट की शराब बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में पंजाब के दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सदर थाना की पुलिस टीम गश्त कर रही थी तो नागपुर चौकी के समीप संदेह के चलते एक सिर्फ गाड़ी को रोक लिया।

पुलिस टीम ने जब गाड़ी को रोककर गाड़ी में सवार लोगों से पूछताछ की तो एक ने अपना नाम अवतार सिंह निवासी मडाली थाना बोहा और दूसरे ने गुरविंद्र सिंह निवासी हरियावाला थाना मानसा बताया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उस गाड़ी में से करीब 348 बोतल ठेका शराब देसी, जिसका कोई भी परमिट (Permit) नहीं था और तस्करी हेतु लेकर जाई जा रही थी, को बरामद कर लिया और दोनों आरोपियों को भी मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया। एक अन्य समाचार के अनुसार गांव ढ़ाणी नागपुर की राकेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उपरोक्त चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए उसकी भैंस को टक्कर मार दी, जिस की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चालक की तलाश आरंभ कर दी है 

पुलिस ने इस मामले में पंजाब के दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सदर थाना की पुलिस (police) टीम गश्त कर रही थी तो नागपुर चौकी के समीप संदेह के चलते एक सिर्फ गाड़ी को रोक लिया।

Related Articles