News Narmadanchal

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नंद किशोर यादव बोले – बिहार को जुगाड़ नहीं, डबल इंजन की गाड़ी चाहिये

भाजपा नेता नंद किशोर यादवभाजपा नेता नंद किशोर यादव

बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने सोमवार को कहा कि बिहार में चुनावी बिसात बिछ चुकी है। लेकिन सूबे में विपक्षी दलों को बिसात खड़े करने के लिये मोहरे नहीं मिल रहे हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि विपक्षी दल जुगाड़ टेक्नोलॉजी में लिप्त हैं। वे जुगाड़ के सुरमाओं के भरोसे चुनावी जंग जीतने का सपना देख रहे हैं। वहीं नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार को जुगाड़ नहीं, डबल इंजन की गाड़ी चाहिये।

नंद किशोर यादव ने तंज कसते हुये कहा कि लालटेन छाप के कुछ बड़बोले नेता दूसरे दलों के नेताओं का स्वागत करने के लिये उतावले नजर आ रहे हैं। यादव ने कहा कि जो लोग कभी अपने दल के नेता की इज्जत उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनको अब बाहर के लोग अच्छे लगने लगे हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि यह सब दिखावा और छलावा है। यादव ने कहा कि जिन्होंने उनकी पार्टी को सींचा, उसको तो अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब वे दूसरों के स्वागत के लिये मालायें लेकर खड़े हैं। ये माला लेकर बुलाते हैं। इनके पास कोई जाने वाला नहीं है। नंद किशोर यादव ने कहा कि सभी जानते हैं कि इस विधानसभा चुनाव में लालटेन ऐसा बुझने वाला है। फिर उस लालटेन में घोटाला, जातिवाद और परिवारवाद का चाहे जितना भी तेल डालें, जलने वाला नहीं है।

नंद किशोर यादव ने वाम दल पर परोक्ष रूप से हमला करते हुये कहा कि जब विपक्षी दलों की फसल ही सूख चुकी है तो भोथरे हंसिया और बेकार हथौड़े का क्या काम है? वैसे भी वर्तमान दौर में हंसिया, हथौड़े और लालटेन का युग समाप्त हो चुका है। यादव ने कहा कि बिहार में हार्वेस्टर से कटनी होती है और हर घर में एलईडी बल्ब की रोशनी होती है। 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में विपक्षी दल जुगाड़ टेक्नोलॉजी के दम पर फतह हासिल करने का सपना देख रहे हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार को जुगाड़ नहीं, बल्कि डबल इंजन की गाड़ी चाहिये।[#item_full_content]

Related Articles