News Narmadanchal

बीबीएमबी से आज रिटायर होंगे रिकार्ड 250 कर्मी, मौजूदा कर्मचारियों पर बढे़गा अतिरिक्त काम

बीबीएमबी में 30 सितंबर को भारी संख्या में कर्मचारी सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं, जिससे मौजूदा समय में काम करने वाले कर्मचारियों पर अतिरिक्त काम बढे़गा, वहीं क्षेत्र का व्यापार भी प्रभावित होगा। बीबीएमबी के मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन ने बीबीएमबी को सचेत किया है कि अगर कर्मचारियों की कम संख्या को लेकर कोई हादसा पेश आता है, तो इसकी जिम्मेदारी मैनेजमेंट पर होगी। विश्व प्रसिद्ध भाखड़ा डैम से 30 सितंबर को भारी संख्या में कर्मचारी सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं। यह पहली बार होगा, जब बीबीएमबी से इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारी सेवानिवृत्त होंगे।

 बीबीएमबी के कर्मचारियों की मानें तो विभाग के सिंचाई विभाग, पॉवर विंग से लेकर बीबीएमबी द्वारा चलाए जाने वाले अस्पताल से भी भारी संख्या में कर्मचारी सेवानिवृत्त हो रहे हैं, लेकिन इतनी भारी संख्या में कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने से पहले बीबीएमबी मैनेजमेंट ने रिक्त होने जा रहे पदों को भरने के लिए कोई कदम न उठाए जाने को लेकर बीबीएमबी के मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन सहित अन्य संगठनों में भारी रोष पाया जा रहा है। इतनी भारी संख्या में कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने पर जहां बीबीएमबी में काम करने वाले कर्मचारियों पर काम का अतिरिक्त बोझ बढ़ेगा। उधर, इस बारे में बीबीएमबी के मुख्य अभियंता कमलजीत सिंह ने कहा कि वह सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों की जानकारी दे रहे हैं और पावर विंग बारे उनके अधिकारी ही जानकारी देंगे।

The post बीबीएमबी से आज रिटायर होंगे रिकार्ड 250 कर्मी, मौजूदा कर्मचारियों पर बढे़गा अतिरिक्त काम appeared first on Divya Himachal.

बीबीएमबी में 30 सितंबर को भारी संख्या में कर्मचारी सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं, जिससे मौजूदा समय में काम करने…
The post बीबीएमबी से आज रिटायर होंगे रिकार्ड 250 कर्मी, मौजूदा कर्मचारियों पर बढे़गा अतिरिक्त काम appeared first on Divya Himachal.

Related Articles