News Narmadanchal
बीबीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

बीबीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव बीबीपुर में वीरवार अल सुबह सैर पर निकले युवक की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक का पिता भी हत्या (Murder) के मामले में जेल में बंद है और मृतक पर भी हत्या में शामिल होने का संदेह था। उसी हत्या का बदला लेने के लिए युवक की हत्या की गई है। सदर थाना पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

गांव बीबीपुर निवासी मनोज (22) वीरवार अल सुबह अपने चचेरे भाई सचिन तथा पड़ोसी सुमित के साथ सैर के लिए निकला था। जब वह राजकीय स्कूल के पास पहुंचा तो दो असलहाधारी युवकों ने मनोज पर फायरिंग शुरू कर दी। सचिन तथा सुमित ने युवकों को रोका तो उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी गई। फायरिंग के चलते मनोज को तीन गोलियां लगी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

मृतक के चचेरे भाई सचिन ने बताया कि गोली मारने वालों में गांव का ही अमित व उसके साथी शामिल हैं। अमित व उसके एक साथी ने मनोज को गोलियां मारी जबकि पांच-छह अन्य युवक कुछ दूरी पर गाड़ी के साथ खड़े हुए थे। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए।

हत्या का बदला लेने के लिए की गई मनोज की हत्या

बताया जाता है कि गत 30 अगस्त को गांव के ही संदीप की हत्या हुई थी। जिसमें मृतक मनोज के पिता राजेश पर आरोप लगे थे। पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मृतक संदीप के परिजनों को संदेह था कि संदीप की हत्या में मनोज भी शामिल था। हालांकि एफआईआर में मनोज का नाम नहीं था। जिस युवक अमित पर मनोज की हत्या का आरोप लगा है वह अमित गत 30 अगस्त को हुई मृतक संदीप का चचेरा भाई है। संदेह जताया जा रहा है कि संदीप की हत्या का बदला लेने के लिए मनोज की हत्या की गई है।

सदर थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ढांडा ने बताया कि हत्या के मामले को लेकर मृतक परिवार की रंजिश चली आ रही थी। उसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है। 

बीबीपुर गांव निवासी मनोज नामक युवक सुबह घर से सैर करने के लिए बाहर निकला था, जैसे ही वह गांव के स्कूल के पास पहुंचा तो युवकों ने उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles