News Narmadanchal
बेटे ने की लव मैरिज, लड़की के परिजनों ने मां को निर्वस्त्र कर पीटा, जानें पूरा मामला

बेटे ने की लव मैरिज, लड़की के परिजनों ने मां को निर्वस्त्र कर पीटा, जानें पूरा मामला

क्राइम न्यूज, फोटो प्रतिकात्मक,

क्राइम न्यूज, फोटो प्रतिकात्मक,

बिहार में दरभंगा जिले के घनश्यामपुर के आधारपुर गांव में एक मां को निर्वस्त्र कर पीटा गया। पीड़ित महिला के बेटे ने लव मैरिज कर शादी के बाद फोटो वायरल कर दिये थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फोटो वायरस से नाराज लड़के के परिजनों ने दिवाली वाले दिन लड़के के घर में घुस कर उसकी मां के साथ मारपीट की इतना ही नहीं महिला को अर्धनग्न कर उसके बाल भी काट दिये। 

एक दूसरी जाति के व्यक्ति के हाथों मांग में सिंदूर भी भरवाया गया। पीड़ित महिला के पति इस घटना से इतना डरे की वह अपना घर छोड़कर फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद बीच-बचाव को आई पीड़ित की सास, देवरानी और दो अन्य बेटों के साथ भी मारपीट की गई। 

लड़की के परिजनों ने घर के भीतर सामान को काफी नुकसान पहुंचाया और लूटपाट की। महिला के साथ हुई इस घटना से गांव में तनाव को माहौल बना हुआ है। इस घटना के संबंध में बिरौल एसडीपीओ दिलीप झा ने कहा कि लड़की के परिजनों और लड़के के परिजनों की ओर से केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों मामलों की जांच की जा रही है। घायल महिला और उनकी सास को दरभंगा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसडीपीओ ने आगे बताया कि आधारपुर गांव के उमेश झा के बेटे सोनू ने पड़ोस के अरुण झा की बेटी बिंदिया से लव मैरिज की थी। बिंदिया के परिजन राजधानी दिल्ली में रहते हैं और वह अपनी चाची के साथ रहती थी। 12 नवंबर को बिंदिया एग्जाम देने के बहाने घर से बाहर निकली और शाम तक नहीं लौटी। जिसके बाद परिजनों में लड़की की खोज शुरू की। 

जब लड़की सूचना मिली की उसकी चाची ने घनश्यामपुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। जिसमें सात लोगों को नामजद किया गया है। इसके बाद लड़के ने शनिवार को दिन में कोई 11:00 बजे लड़की के साथ की गई शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिससे गुस्साए लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर पर हमला बोल दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फोटो वायरस से नाराज लड़के के परिजनों ने दिवाली वाले दिन लड़के के घर में घुस कर उसकी मां के साथ मारपीट की इतना ही नहीं महिला को अर्धनग्न कर उसके बाल भी काट दिये।

Related Articles