News Narmadanchal

बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली के बचाव में आई शिवसेना, संजय राउत बोले- नशा कौन नहीं करता

संजय राउत

अभिनेता सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। राउत ने बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का समर्थन किया है। वहीं कहा कि आज के वक्त में नशा कौन नहीं करता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने बॉलीवुड में ड्रग्स लेने को लेकर कहा कि बॉलीवुड को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। आज के वक्त में कौन नशा नहीं करता है। राउत ने सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में एनसीबी की जांच पर भी सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मामले में जांच की लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला। इसलिए एनसीबी ने फिल्म उद्योग में ड्रग्स क्रैकडाउन शुरू किया है। एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस की जांच की, क्योंकि उसे कोई भी हेरा-फेरी नहीं मिली है।

राउत ने कहा कि एनसीबी का काम देश के बाहर से आने वाले ड्रग रैकेट और कंसाइनमेंट को खत्म करना है। देश में ड्रग हवाई या किसी अन्य रास्ते से आता है। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ एनसीबी मामले में व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। जबकि ड्रग्स को रोकने पर काम करना चाहिए। 

अभिनेता सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।

Related Articles