News Narmadanchal
बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साजिश: जया

बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साजिश: जया

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर सोमवार से 18 दिनों के मानसून सत्र की शुरुआत हुई। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश हो रही है। उन्होंने कहा, मनोरंजन उद्योग के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है। मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग खराब हैं आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है।
रवि किशन बोले-मेरी भी है बॉलीवुड
्रजया बच्चन के हमले के बाद रवि किशन का भी जवाब आया। उन्होंने कहा कि मैं भी बॉलीवुड का हिस्सा हूं। कुछ लोग बॉलीवुड को अपनी जागीर समझते हैं। मैं जया का सम्मान करता हूं, मगर उन्होंने जो कहा वह सही नहीं है।

The post बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साजिश: जया appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर सोमवार से 18 दिनों के मानसून सत्र की शुरुआत हुई। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश हो रही है। उन्होंने कहा, मनोरंजन उद्योग के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में
The post बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साजिश: जया appeared first on Bichhu.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *