News Narmadanchal
ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन

ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में देर रात निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रही थे और उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया था। उनके निधन की खबर मिलने के बाद दांगी के समर्थकों में शोक की लहर छा गई है। सभी को उम्मीद थी कि वे जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे। जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोना वायरस हुआ था, जिसके बाद शरीर के अंगों ने साथ देना छोड़ दिया और मल्टीपल ऑर्गन फेल्यूर की वजह से उनका निधन हो गया। उनके बेटे लक्ष्मण सिंह दांगी उन्हें लेकर ब्यावरा आ रहे हैं। विधायक दांगी के निधन के बाद अब मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे।
सीएम ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि मध्य प्रदेश की ब्यावरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी जी के निधन का समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं।

The post ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में देर रात निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रही थे और उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया था। उनके निधन की खबर मिलने के बाद दांगी
The post ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन appeared first on Bichhu.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *