News Narmadanchal
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने खुद को किया आइसोलेट, कोरोना पोजीटीव सांसद के संपर्क में आये थे

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने खुद को किया आइसोलेट, कोरोना पोजीटीव सांसद के संपर्क में आये थे

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जोन्सन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह हाल ही में एक कोरोना पोजीटीव सांसद के संपर्क में आए थे। हालांकि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिये हैं। अप्रैल में कोरोना संक्रमण के कारण बोरिस ने लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में तीन रातें बिताई थीं।

बोरिस जॉनसन को राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा परीक्षण और ट्रेस द्वारा बताया गया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे जो कोरोना पॉजिटिव था। ब्रिटिश प्रधानमंत्री को तब खुद को अलग करने की सलाह दी गई थी।

गुरुवार की सुबह, बोरिस ने कुछ सांसदों के साथ 10 डाउनिंग स्ट्रीट स्थित अपने कार्यालय में 35 मिनट तक मुलाकात की। जिसमें एशफील्ड के सांसद ली एंडरसन शामिल थे। बाद में, एंडरसन में कोरोना के लक्षणों पाये गये और उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था।

सरकारी प्रवक्ता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नियमों का पालन करेंगे और अलग-थलग रहेंगे। वह डाउनिंग स्ट्रीट से काम करना जारी रखेंगे और कोरोना महामारी पर सरकार का मार्गदर्शन करेंगे। वह इस समय अच्छे स्वास्थ्य में है और कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। नियमों के अनुसार, ब्रिटिश प्रधानमंत्री 10 दिनों तक आइसोलेट रहेंगे और 26 नवंबर को इससे बाहर आ सकेंगे।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जोन्सन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह हाल ही में एक कोरोना पोजीटीव सांसद के संपर्क में आए थे। हालांकि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिये हैं। अप्रैल में कोरोना संक्रमण के कारण बोरिस ने लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में तीन रातें बिताई

Related Articles