News Narmadanchal
ब्रेक फेल होने से पेड़ से जा टकराई कार, अंदर बैठी बुजुर्ग महिला सहित पांच साल के बच्चे की मौत

ब्रेक फेल होने से पेड़ से जा टकराई कार, अंदर बैठी बुजुर्ग महिला सहित पांच साल के बच्चे की मौत

महेंद्रगढ़। नागरिक अस्पताल में पुलिस कार्रवाई करती हुई। फोटो: हरिभूमि

महेंद्रगढ़। नागरिक अस्पताल में पुलिस कार्रवाई करती हुई। फोटो: हरिभूमि

हरिभूमि न्यूज, महेंद्रगढ़। गांव झूक व अगिहार के बीच पटवारी की ढाणी के पास रविवार को मैक्स गाड़ी के ब्रैक फैल हो गए। इससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जिसके कारण गाड़ी पेड़ से जा टकराई।

इस हादसे में गाड़ी में सवार लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों को आस-पास के लोगों ने नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने 86 वर्षीय लक्ष्मी देवी व पांच वर्षीय आशिष को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य का इलाज किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माम करवा परिजनों को सौंप दिया।

गांव गोपालवास निवासी लालचंद थाना बाढ़डा जिला चरखी दादरी ने पुलिस (police) में दिए ब्यान में बताया कि रविवार को वह स्वयं, राजो देवी, कैलाश देवी, लक्ष्मी देवी, सोनिया, आशिष, मैक्स गाड़ी में में बैठकर अपने गांव से अगिहार भात नोतने जा रहे थे।

वहीं गाड़ी को चालक पप्पू चला रहा था। रविवार को करीब साढ़े दस वे गांव झूक व अगिहार के पास पहुंचे थे कि एकदम गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए। जिससे गाड़ी पेड़ से जा टकरा गई। जिसमें पांच वर्ष के आशीष व 68 वर्षीय लक्ष्मी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका लक्ष्मी की पोती की शादी आगामी 30 नवंबर को तय है। इस हादसे के कारण विवाह की खुशियां अचानक गम में बदल गई।

इस हादसे में गाड़ी में सवार लोग घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों ने नागरिक अस्पताल (Civil hospital) में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने 86 वर्षीय लक्ष्मी देवी व पांच वर्षीय आशिष को मृत घोषित कर दिया

Related Articles