News Narmadanchal
बड़ी खबर : जिला सत्र न्यायाधीश कांता मार्टिन ने लगा ली फांसी, साड़ी के फंदे से लटकी मिली लाश

बड़ी खबर : जिला सत्र न्यायाधीश कांता मार्टिन ने लगा ली फांसी, साड़ी के फंदे से लटकी मिली लाश

मुंगेली. मुंगेली से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है. जिला सत्र न्यायाधीश कांता मार्टिन ने अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बंगले के शयन कक्ष में कांता मार्टिन की लाश साड़ी के फंदे से लटकी मिली है. फ़िलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है.  मामला कोतवाली थाना इलाके के करही का है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके की मुआयना के लिए एसपी पुलिस बल समेत पहुंचे हुए हैं. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी मौजूद है. पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है. पुलिस मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है. डेढ़ साल पहले ही डिस्ट्रिक्ट सेशन जज कांता मार्टिन के पति की मौत हुई थी. 

मुंगेली से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है. जिला सत्र न्यायाधीश कांता मार्टिन ने अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बंगले के शयन कक्ष में कांता मार्टिन की लाश साड़ी के फंदे से लटकी मिली है. फ़िलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. मामला कोतवाली थाना इलाके के करही का है. घटना की सूचना मिलते ही मौके की मुआयना के लिए एसपी पुलिस बल समेत पहुंचे हुए हैं. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी मौजूद है. पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है. पुलिस मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है. डेढ़ साल पहले ही डिस्ट्रिक्ट सेशन जज कांता मार्टिन के पति की मौत हुई थी.

Related Articles