News Narmadanchal
भाजपा नेता नारायण पटेल के लड़खड़ाये बोल, कहा- वोट देते समय दिखना चाहिए कांग्रेस का पंजा

भाजपा नेता नारायण पटेल के लड़खड़ाये बोल, कहा- वोट देते समय दिखना चाहिए कांग्रेस का पंजा

खंडवा। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां मैदान पर उतर गई है। सभी पार्टियों के नेता जोर-शोर से प्रचार करने में जुट गये हैं। इसी कड़ी में मंधाता सीट से भाजपा के संभावित प्रत्याशी नारायण पटेल भी चुनाव प्रचार में जुट गये हैं। संबोधन देते हुए नारायण पटेल की जुबान फिसल गई। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए नारायण के मुंह से एक सभा के दौरान निकल गया कि कांग्रेस को दिल खोलकर वोट करें। वोट देते समय कांग्रेस का पंजा दिखना चाहिए।

हाथ का पंजा दिखाते हुए नारायण बोले- जैसे ही आप मतदान करने जाएं, तो उसमें सीधे पंजा ही दिखना चाहिए। कांग्रेस को ही वोट डालना है। इतना सुनना था कि सभा में ठहाके लगने लगे। नारायण को अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने बगल में बैठे भाजपा नेता से बात करते हुए कहा- अरे पंजा नहीं, फूल दिखना चाहिए। फिर कहा- अरे अरे माफी चाहता हूं। गलती हो गई। पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए। उन्होंने अपने दिमाग की तरफ हाथ करते हुए कहा- अरे कंप्यूटर में फिट है, क्या करें। 

अपनी गलती का एहसास होने पर अपने दिमाग की तरफ हाथ करते हुए कहा- अरे कंप्यूटर में फिट है, क्या करें। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles