News Narmadanchal

भाजपा ने हैदराबाद नगर निकाय चुनावों के लिए जारी किया घोषणापत्र, किया मुफ्त वैक्सीन का वादा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज हैदराबाद नगर निकाय चुनावों के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में मुफ्त वैक्सीन समेत कई वादे किये हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा ने दिल्ली सरकार की तर्ज पर ये वादे किये हैं।मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक, भारतीय जनता पार्टी ने घोषणापत्र में हाल में बारिश से प्रभावित हर परिवार को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का वादा किया है। इसके अलावा 100 यूनिट से कम बिजली को इस्तेमाल करने वाले परिवारों को नि:शुल्क बिजली, महानगर की बसों और मेट्रो ट्रेन में महिलाओं को फ्री में यात्रा की सुविधा देना का भी वादा किया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की ओर से जारी किये गए घोषणापत्र में वादा किया गया है कि केंद्र सरकार की के अनुसार, सभी को फ्री में कोविड-19 टीका मुहैया कराया जाएगा। महानगर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रभावी योजना तैयार की जाएगी। जिसमें हर किसी को फ्री में कोविड-19 की जांच की सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा घोषणापत्र में नि:शुल्क पेयजल आपूर्ति, हर साल तीन नये महिला थानों का निर्माण। वहीं महिलाओं के लिए हर एक किलोमीटर पर शौचालय का निर्माण। इन सब के अलावा कोरोना वायरस महामारी के दौरान ऑनलाइन शिक्षा में आ रही दिक्कतों को देखते हुए सरकारी स्कूलों के स्टूडेंट्स को फ्री टैबलेट का भी वादा किया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बृहद् हैदराबाद नगर निगम का चुनाव 1 दिसंबर को होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक, भारतीय जनता पार्टी ने घोषणापत्र में हाल में बारिश से प्रभावित हर परिवार को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का वादा किया है।

Related Articles